• Breaking News

    सीतामढ़ी :असामाजिक तत्वों के मंसूबों पर फिरा पानी


    बिहार/सीतामढ़ी /समाचार 
    [कैमरामैन पवन साह के साथ रिपोर्टर संजू गुप्ता]
    एडिटर -दीपक कुमार  

    सीतामढ़ी :असामाजिक तत्वों के मंसूबों पर फिर गया पानी रविवार को  पुलिस-प्रशासन और सामाजिक और  राजनीतिक दलों के  पहल के बाद सीतामढ़ी की लाइफ लाइन धीरे -धीरे पटरी प् लौट रही है | शहर में बाजार और दुकाने खुल गयी है |

    पुलिस द्वारा लगतार पेट्रोलिंग जारी 

    अवागमन भी सुचारू हो रहा है |पर प्रशासन फिर किसी तरह का अप्रिय घटना ना घटे इसके लिए प्रभावित इलाका जैसे -गौशाला, मधुबन, जानकी स्थान, मुरलियाचक व नोनिया टोल समेत सभी इलाको में रैफ, एसरैफ, बीएमपी, एसटीएफ, होमगार्ड, सैप और जिला बल के जवान तैनात है। 
    आइजी सुनील कुमार व डीआइजी अनिल सिंह सीतामढ़ी में स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं। डीएम डॉ. रणजीत कुमार सिंह और एसपी विकास बर्मन के नेतृत्व में पुलिस-प्रशासन की टीम पूरे दिन प्रभावित इलाकों में पेट्रोलिंग  कर रही है । 


    हिंसक झड़प में लोगो की गिरफ्तारी 

    हिंसक झड़प मामले में 26 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं नगर थाने में तीन व रीगा थाने में एक समेत चार अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज की गई है, जिसमें जेल भेजे गए 26 लोग समेत 179 लोगों को नामजद किया गया है। इसके अलावा एक हजार अज्ञात को भी आरोपित किया गया है। पुलिस की टीम सीसीटीवी कैमरे से वीडियो फुटेज के आधार पर असामाजिक तत्वों को चिन्हित करने व गिरफ्तारी को लगातार छापेमारी कर रही है। इसी बीच डीएम डॉ. ¨सह और एसपी बर्मन ने संयुक्त रूप से बताया है कि इलाके में शांति और सदभाव की बहाली हो गई है। गिरफ्तार असामाजिक तत्वों को जेल भेज दिया गया है।


    इन्टरनेट सेवा अभी भी बंद


    जबकि मोबाइल इंटरनेट सेवा अभी भी बाधित है । और  पुलिस ने  इन घटनाओं में शामिल तमाम असामाजिक तत्व को चिन्हित कर लिया  हैं। जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी और दबिस जारी है। डीएम-एसपी ने एक साथ कहा है कि उपद्रवी तत्व किसी भी कीमत पर बख्शे नहीं जाएंगे। सुरक्षा के मद्देनजर तत्काल रैफ की 3, बीएमपी की 2 और एसएसबी की 3 कंपनी प्रभावित इलाके में तैनात की गई है। डीएम-एसपी ने एक बार फिर लोगों से अफवाहों से बचने की अपील की है। 



    यह भी पढ़ें:-सीतामढ़ी:प्रशासन और नेताओ ने नागरिको से दैनिक जीवन में आने की अपील की


    दोषी की किसी कीमत पर बक्शा नहीं जयेगा 

    रविवार सुबह से ही आइजी-डीआइजी के अलावा डीएम एसपी, एएसपी, डीएसपी सदर डॉ. कुमार वीर धीरेंद्र, एसडीपीओ सदर सत्येंद्र प्रसाद, इंस्पेक्टर मुकेश चंद्र कुमर व नगर थानाध्यक्ष शशि भूषण ¨सह समेत कई थानों की पुलिस टीम इलाके में भ्रमण कर विधि व्यवस्था का जायजा लेती रही। इस दौरान अधिकारियों ने आम जनता को विश्वास दिलाया। कहा, दोषी पर हर हाल में कार्रवाई होगी।

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad