• Breaking News

    आप पार्टी ने कहा :सामाजिक सौहार्द के मूल्य पर राजनीतिनिंदनीय है


    बिहार/सीतामढ़ी/समाचार 
    कैमरामैन पवन साह के साथ रिपोटर संजू गुप्ता 


    सीतामढ़ी । आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शत्रुध्न साहु ने शहर के राजकुमार होटल में प्रेसवार्ता में कही।सामाजिक सौहार्द के मूल्य पर राजनीति निंदनीय  है। 

    घटना के लिए सरकार दोषी है

    किसी भी सभ्य समाज को यह स्वीकार्य नहीं हो सकता है। लोकतंत्र पर यह घातक प्रहार है। उन्होंनेकहा दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुई घटना को एक सोची समझी राजनीती साजिश बताते हुए कहा कि इस प्रकार की घटना के लिए सरकार दोषी है। 
    सरकार विकास के मुद्दों से ध्यान बटाने के लिए इस प्रकार की घटना को हवा दिया जा रहा है । सरकार समाजिक सौहार्द, शिक्षा, रोजगार के मुद्दों के साथ ही अपराध नियंत्रण में विफल है। 

    निर्दोष को फंसाने की कवायद जारी है

    निर्दाेष को फंसाने की कवायद जारी है जिसके कारण लोगों में आक्रोश है। वे सामाजिक सौहार्द को किसी भी हालात में बिगड़ने नहीं देंगे। समय रहते निर्दोषों को मुक्त नहीं किया गया और दोषी को कटघरे में नहीं लाया गया तो आम आदमी पार्टी आंदोलन करने पर मजबूर होगी। 


    सीतामढ़ी नगर वासियों को धर्य और संयम के लिए धन्यवाद 

    उन्होंने यहां के निवासियों को इस हालात में भी संयम और धैर्य के साथ सौहार्द बरकरार रखने के लिए धन्यवाद दिया। कहा, सौहार्द बिगड़ने की स्थिति में सबसे ज्यादा हानी स्थानीय लोगों को ही होती है। उन्होंने लोगों को अमन और शांति के साथ जीवन बसर करने की अपील की।

    प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा 

     कहा कि वे प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं। आगामी चुनाव में प्रदेश में पार्टी भाग लेगी या नहीं इस सबंध में पार्टी 15 दिसंबर को घोषणा करेगी। वे चुनाव में शामिल होने के लिए गठबंधन अथवा स्वतंत्र रूप से दोनों ही स्थिति का विकल्प रखेंगे। मौके पर हाजी मंसूर अहमद खान, सोहन बैठा, धीरज कुमार, नागेश्वर महतो, मो. अनिस, कृष्णा किशोर, संतोष यादव, रकीम सिद्दीकी, भवेश शर्मा, अजय गोयल, विजय यादव,विमल जायसवाल, विकास जायसवाल व भिखारी शर्मा मौजूद थे।

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad