Header Ads


  • BREAKING NEWS

    सारे मोदी चोर है ,राहुल गाँधी के इस बयान पर सुशिल मोदी ने करया केस दर्ज , राहुल गाँधी को हो सकतीं है दो साल तक की सजा




    We News24  Hindi » बिहार हाजीपुर 
    ब्यूरो संवाददाता ललित भगत 
    पटना :कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 'सारे मोदी चोर हैं' के अपने बयान पर बुरी तरह से फंसते दिख रहे हैं। बीजेपी इस बयान को लेकर राहुल पर हमलवार है। उधर, बिहार में बीजेपी के वरिष्ठ नेता और सूबे के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने अब राहुल के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया है। बता दें कि इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी भी इस बयान को लेकर राहुल पर हमला बोल चुके हैं। 


    यह भी पढ़े :Lok sabha elections 2019 live second phase :बिहार के पांच लोकसभा क्षेत्रों में दोपहर 12 बजे तक 25.6 प्रतिशत मतदान,बीजेपी उम्मीदवार अश्विनी कुमार चौबे ने भागलपुर के पोलिंग बूथ पर मतदान किया


    यह भी पढ़े :सुशील मोदी ने कहा ,लालू अपने स्वार्थ के लिए पांव पकड़ सकते हैं,जरूरत पड़ने पर बीजेपी से सहयोग लेने में परहेज नहीं करते


    'सारे मोदी चोर' के बयान को लेकर सुशील मोदी ने मानहानिक का केस दर्ज करते हुए कहा, राहुल गांधी के इस तरह के भाषण से मोदी टाइटल वाले व्यक्ति हैं, उनको चोर बताया गया है। इससे समाज में उनकी छवि धूमिल हुई है। मोदी ने यह भी कहा है कि यह आपराधिक कृत्य है, जिसकी सजा कोर्ट द्वारा राहुल गांधी को जरूर मिलनी चाहिए। 

    इस मुकदम में दोषी पाए जाने पर आरोपी को दो साल की सजा का प्रावधान है। दरअसल ये पूरा मामला मोदी सरनेम से जुड़ा है। 13 अप्रैल को राहुल गांधी ने बेंगलुरू के पास कोलार में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि देश में सभी मोदी सरनेम वाले चोर हैं।


    राहुल गांधी के इस बयान पर सुशिल मोदी ने आपत्ति दर्ज कराई थी। इस केस में गवाह के रूप में बीजेपी विधायक संजीव चौरसिया, विधायक नितिन नवीन और मनीष कुमार के नाम शामिल हैं। अगर आरोप सिद्ध हो जाते हैं तो राहुल गांधी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

    यह भी पढ़े :बेगुसराय में कन्हैया कुमार हो रहा है विरोध ,लोगो ने लगाए देशद्रोही मुर्दाबाद के नारे

    बता दें कि एक जनसभा में राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए यह विवादित बयान दिया था। राहुल ने कहा था, आखिर सभी चोरों का नाम मोदी क्यों हो सकता है। इस दौरान राहुल ने भगोड़े उद्योगपतियों ने नीरव और ललित मोदी का उदाहरण देते हुए इसका जिक्र किया था। राहुल ने कहा था, 'सारे चोरों के उपनाम मोदी क्यों हैं।'


    राहल गांधी के इस बयान के बाद ही राजनीति तेज हो गई थी। बीजेपी ने इस पर जोरदार निशाना साधा था। इससे पहले डिप्टी सीएम सुशिल मोदी ने इस मामले में नाराजगी जताते हुए मानहानि का केस दर्ज कराने की बात कही थी।

    अमिताभ मिश्रा द्वारा किया गया पोस्ट 

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad