• Breaking News

    अमित शाह का ममता पर बड़ा हमला ,बोले ममता दीदी को टेरेरिस्तान से ईलू-ईलू करना है तो करिये, ये भाजपा की सरकार है अगर पाकिस्तान से गोली आएगी तो यहां से गोला जाएगा




    We News24  Hindi »नई दिल्ली 

    नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि ममता दीदी को टेरेरिस्तान से ईलू-ईलू करना है तो करिये, ये भाजपा की सरकार है अगर पाकिस्तान से गोली आएगी तो यहां से गोला जाएगा. शाह ने बीरभूम में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अगर कोई हमारे 40 जवान को मार दे उसके साथ बातचीत करनी चाहिए या बम गिरना चाहिए ? क्या करना चाहिए? बता दें कि कल पश्चिम बंगाल में कल तीसरे चरण का मतदान किया जाएगा. बंगाल समेत कल उत्तर प्रदेश, बिहार, छत्तीसगढ़, ओडिशा, कर्नाटक, महाराष्ट्र, केरल और जम्मू -कश्मीर में मतदान होना है.

    BJP President Amit Shah in Birbhum, West Bengal: Hamare 40 jawan ko maarde us ke sath baat-cheet karni chahiye ya bomb girana chahiye?Kya karna chahiye?Mamata di aapko terroriston ke sath ilu-ilu karna hai to kariye. Ye BJP ki sarkar hai,Pakistan se goli aegi, yahan se gola jaega

    यह भी पढ़े :BREAKING NEWS, आज भी श्रीलंका में एक चर्च के पास हुआ विस्फोट-मिले बम


    शाह ने कहा, ‘जहां चित्त भय से शून्य हो, किसी को डर न हो, ऐसा बंगाल बनाना है तो ममता दीदी की सरकार को उखाड़ फेंकना होगा.’
    जनसभा संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, ‘देश की जनता मोदी को फिर से प्रधानमंत्री देखना चाहती है, हमारी सरकार का मकसद गरीबी हटाओ है और इसके लिए हम काम कर रहे हैं. आदिवासियों के लिए हमारी सरकार ने डिस्ट्रिक्ट मिनरल फंड का निर्माण किया है जिसके लिए 30,000 करोड़ रुपये रखे हैं.’
    उन्होंने बंगाल सरकार पर हमला करते हुए कहा कि जब ममता दीदी की सरकार सत्ता में आई मां, माटी और मानुष की बात करती थी लेकिन उसने जनता से वादा पूरा नहीं किया. इन्होंने पार्टी के गुंडों के विकास के लिए ही शासन चलाया है.. शाह ने कहा कि पिछले पांच वर्षों में केंद्र सरकार ने 4.24 लाख करोड़ रुपये बंगाल को दिया है लेकिन यह पैसा आज तक जनता को नहीं पहुंचाया गया और सारा पैसा टीएमसी की जेब में गया है. शाह ने ‘टीएमसी के टी- तुस्टीकरण, एम- माफिया और सी- चिटफंड घोटाला.

    यह भी पढ़े :खास बाते :बीजेपी ने 2014 में इस दांव के दम पर जीत ली थीं 31 सीटें, विपक्ष के पास नहीं है अभी तक इसकी काट

    इस मौके पर शाह ने कहा कि पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने देश और राजनीति के लिए बहुत कुछ किया है इसलिए भाजपा ने उन्हें भारत रत्न की उपाधि से नवाज़ा है. वह किस पार्टी से आते हैं हमने यह नहीं सोचा बल्कि हमने उसे सम्मानित किया.
    वहीं आज सुबह शाह ने पश्चिम बंगाल में प्रेस कांफ्रेंस करते हुए साध्वी प्रज्ञा पर पूछे सवाल पर कहा, ‘जहां तक साध्वी प्रज्ञा का सवाल है तो कहना चाहूंगा कि हिंदू टेरर के नाम से एक फर्जी केस बनाना गया था, दुनिया में देश की संस्कृति को बदनाम किया गया, कोर्ट में केस चला तो इसे फर्जी पाया गया.


    अमित शाह ने कहा कि सवाल ये है कि स्वामी असीमानंद जी और बाकी लोगों को आरोपी बनाकर फर्जी केस बनाया तो, समझौता एक्सप्रेस में ब्लास्ट करने वाले लोग कहां है, जो लोग पहले पकड़े गए थे, उन्हें क्यों छोड़ा.

    यह भी पढ़े :राहुल गांधी ने अपनी गलती मानी, सुप्रीम कोर्ट ने नहीं कहा था 'चौकीदार चोर है', अपने बयान पर जताया खेद

    बंगाल की ममता सरकार को घेरते हुए शाह ने कहा, ‘ बंगाल में दो चरण के चुनाव के बाद ममता बनर्जी की बौखलाहट स्पष्ट दिख रही है. उन्हें अपनी हार दिख रही है और उसी हताशा से वो अब विपक्ष और चुनाव आयोग पर सवाल उठा रही हैं.’


    भाजपा सरकार द्वारा चलाई गई कल्याणकारी योजनाओं पर बोलते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा, ‘ देश की आजादी के 75 साल जब होंगे यानी 2022 तक देश में एक भी व्यक्ति, एक भी परिवार ऐसा नहीं होगा जिसके पास घर, बिजली, गैस, पीने का पानी, शौचालय न हो और एक भी परिवार ऐसा नहीं होगा जिसके पास स्वास्थ्य की सुरक्षा न हो.


    राष्ट्र की सुरक्षा के लिए भाजपा स्पष्ट नीति लाई है.चाहे आतंकवाद हो, एनआरसी हो, सिटिजन अमेंडमेंट बिल हो, चाहे धारा 370 और 35ए को हटाने की बात हो. इस सभी बातों पर हमने अपने संकल्प पत्र में स्पष्ट नीति अपनाई है.

    यह भी पढ़े :RJD ने शुशील मोदी पर बड़ा हमला किया ,कहा कितनी घटिया सोच है तुम्हारी


    गरीब कल्याण के लिए भाजपा की सरकार ने जो पांच साल के अंदर काम किए हैं उससे देश के 50 करोड़ लोगों को एक स्पष्ट मैसेज गया है कि बनने वाली भाजपा की सरकार गरीब कल्याण के लिए अपनी गति और अधिक तेजी से बढ़ाएगी.


    अमित शाह ने बंगाल की जनता से अपील करते हुए कहा,’मैं बंगाल की जनता से अपील करने आया हूं कि जरा भी मन में भय रखे बगैर बेखौफ होकर मतदान करिए. चुनाव आयोग ने बंगाल में केंद्रीय सुरक्षा बलों को तैनात किया है. बंगाल फ्री एंड फेयर चुनाव की दिशा में आगे बढ़ रहा है.

    विवेक श्रीवास्तव द्वारा किया गया पोस्ट 

    वीडियो--------------------------------------------------

    -----------------------------------------------------------


    Post Top Ad

    Post Bottom Ad