Header Ads


  • BREAKING NEWS

    बिहार के सुगौली में CM योगी और सीतामढ़ी में BJP अध्यक्ष अमित शाह चुनावी सभा को संबोधित करेंगे





    We News24  Hindi »बिहार पटना ब्यूरो संवाददाता राजकुमार 
    पटना : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सीतामढ़ी में व यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पूर्वी चंपारण में रविवार को चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। एक ओर जहां अमित शाह सीतामढ़ी के डुमरा के हवाई अड्डा मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे तो दूसरी ओर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पूर्वी चंपारण के सुगौली में पश्चिम चंपारण लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी डॉ. संजय जायसवाल व पूर्वी चंपारण के ही ढाका में शिवहर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रमा देवी के लिए वोट मांगेगे। सीतामढ़ी में अमित शाह की सभा को लेकर सुरक्षा व्यवस्था सख्त है। सभा में आने वालों की जांच की जा रही है। धूप से बचाने के लिए पंडाल लगाया गया है। लोगों की भीड़ बढ़ते जा रही है। 

    यह भी पढ़े :नितीश कुमार ने पलटी मारकर 11 करोड़ मतदाताओं के साथ धोखा किया ,शरद यादव


    पूर्वी चंपारण के सुगौली नगर पंचायत स्थित एसपीएन कॉलेज परिसर में सभा होगी। दोनों नेताओं को सुनने के लिए लोगों की भीड़ सभा स्थल पर उमड़ गई है। कड़ी धूप के बावजूद भी लोगों का उत्साह कम नहीं दिख रहा है। लोगों का उत्साह चरम पर है। दोनों नेताओं के भाषण का बड़े ही बेसब्री से लोगों को इंतजार है। पूर्वी चंपारण में यूपी के सीएम की सभा में उनकी वेशभूषा में पहुंचा बालक सभी लोगों को आकर्षित कर रहा था। उधर, मधुबनी संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी अशोक कुमार यादव के पक्ष में भी योगी आदित्यनाथ दरभंगा के कमतौल में सभा को संबोधित करेंगे।

    यह भी पढ़े :बिजली नहीं तो वोट नहीं ,बैरगनिया के मतदाता नोटा पर अड़े रहे



    सीतामढ़ी में होगा सीएम नीतीश कुमार का संबोधन
    भाजपा नेताओं के अलावा सीएम नीतीश कुमार सीतामढ़ी के पुपरी सिनेमा हॉल में जनता को संबोधित करेंगे। उनका कार्यक्रम तीन बजे निर्धारित है। उनके संबोधन को सुनने के लिए सभा सथल पर भीड़ लगनी शुरू हो गई है। नेताओं व कार्यकर्ताओं का उत्साह देखते ही बन रहा है।


    अमिताभ मिश्र द्वारा किया गया पोस्ट 

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad