• Breaking News

    कटिहार: विकासशील इंसान पार्टी,रैलियों में ठीक ठाक भीड़ आ रही है,हेलिकॉप्टर देखने आई आधी से ज़्यादा भीड़

    We News24  Hindi »बिहार कटिहार 

    ब्यूरो संवाददाता ललित भगत 

    कटिहार: महज़ डेढ़ से दो महीने पहले बनी विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) की रैलियों में ठीक ठाक भीड़ आ रही है. वहीं, इसके सुप्रीमो मुकेश साहनी के लिए प्रचार करने वाले भी सारे ही बिहार की राजनीति के ‘वीआईपी’ हैं. खगड़िया लोकसभा सीट से लड़ रहे साहनी ख़ुद को ‘सन ऑफ़ मल्लाह’ बताते हैं. 

    यह भी पढ़े :क्या सपा को लगता है कि शालिनी यादव मोदी को बराबरी की टक्कर दे पाएंगी?


    इनकी रैली में तेजस्वी यादव से लेकर उपेंद्र कुशवाहा जैसे बिहार की राजनीति के ‘वीआईपी’ हेलिकॉप्टर से लैंड करते हैं, अपना जलवा बिखेरते हैं और जीत की माला पहनाकर ‘उड़’ जाते हैं. साहनी से जब मेरी बात हुई तो उनका कहना था, ‘लोगों के बीच उनका ख़ासा जनाधार है.’ लेकिन खगड़िया के आलौली विधानसभा की रैली में हेलिकॉप्टर, कुशवाहा और साहनी को देखने जुटी भीड़ की जनधार को लेकर बेहद मिली-जुली प्रतिक्रिया रही.

    यह भी पढ़े :अभिनेता सनी देओल मंगलवार को भाजपा में शामिल हुए,गुरदासपुर से लड़ सकते है चुनाव

    यह भी पढ़े :BREAKING NEWS सड़क किनारे एक 17 साल की युवती का शव बरामद ;इलाके में सनसनी


    कुशवाहा अपने समय से तीन-चार घंटे लेट इस रैली में पहुंचे. उनके आने के बाद भीड़ के एक बड़े हिस्से ने उन्हें छोड़कर उनके हेलिकॉप्टर को घेर लिया. इस भीड़ में शशि नाम के एक शख़्स से बात हुई. शशि कहते हैं कि उनके क्षेत्र में कुशवाहा की ये दूसरी रैली है और उनके और मीडिया के यहां आने का वो शुक्रिया अदा करते हैं. 

    यह भी पढ़े :प्रियंका गाँधी ने रायबरेली में भाजपा प्रत्याशी पर अबतक के सबसे बड़ा हमल बोला ,कहा कि मेरे पैर पकड़कर बहन कहने वाला आज क्या कर रहा है


    जब उनसे पूछा गया कि उनके नेताओं से उनकी क्या मांग हैं तो वो कहते हैं, ‘एक हॉस्पिटल है जिसकी हालत मेरे जन्म से यानी लगभग पिछले 20 साल से ख़राब है लेकिन जितने सांसद गए वो आज तक उसे देखने नहीं आए.’ अपने सांसद महबूब अली कैसर पर शशि का आरोप है कि उन्होंने भी इस मामले में कुछ नहीं किया. शशि ये आरोप भी लगाते हैं कि कैसर जीतने के बाद कभी उनके क्षेत्र में नहीं आए. हालांकि, बातचीत में वो ये बताते हैं कि सड़क और स्कूल का हाल ठीक-ठाक है.
    अमिताभ मिश्रा द्वारा किया गया पोस्ट 

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad