Header Ads


  • BREAKING NEWS

    भोजपुरी स्‍टार मनोज तिवारी ने कहा ,पीएम मोदी ने संवारा देश का भविष्‍य



    We News24  Hindi »बिहार पश्चिम चंपारण 
    ब्यूरो संवाददाता दीपक कुमार गुप्ता 
    पश्चिम चंपारण:भोजपुरी फिल्‍म स्‍टार व सांसद मनोज तिवारी मानते हैं कि देश का भाग्य बदलना है तो नरेंद्र मोदी को फिर देश का प्रधानमंत्री बनाना जरूरी है। वे देश के लिए जरूरी हैं। मनोज तिवारी दिल्ली के भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष तथा दिल्‍ली के भाजपा सांसद हैं। वे रविवार को पश्चिम चंपारण के नौतन में राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी डॉ. संजय जयसवाल के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते पहुंचे थे।

    यही भी पढ़े :मुजफ्फरपुर की राजनीति में मचा ‘हड़कंप’, एक साथ 15 प्रत्याशियों के ‘नामांकन रद्द’, देखें पूरी लिस्ट

    पीएम मोदी ने संवारा देश का भविष्‍य
    मनोज तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश का भविष्य संवारने का काम किया है। अगर वे प्रधानमंत्री रहे तो आगामी तीन वर्षों में देश में एक भी झोपड़ी दिखाई नहीं देगी। इसके लिए योजना बनाई जा चुकी है।
    राजग के लिए गरीबी चुनौती
    मनोज ने कहा कि किसी के लिए गरीबी वोट का आधार हो सकता है, लेकिन राजग के लिए गरीबी एक चुनौती है। राजग इसे वह दूर करने के लिए इमानदार प्रयास कर रहा है। जिन लोगों ने गरीबी नहीं झेली वे गरीबों का मजाक बना रहे हैं। जबकि, गरीबी झेल चुके पीएम मोदी गरीबों के उत्थान में दिन-रात लगे हुए हैं। मनोज तिवारी ने किसानों, दुकानदारों और व्यापारियों को 60 वर्ष के बाद पेंशन देने की बात भी बताई।


    यह भी पढ़े :वैशाली :ये हैं बिहार के बेहतर स्वास्थ्य सेवा की डर्टी पिक्चर, जो बयां कर रही है की असल हालत जो कभी खुलती ही नहीं है

    बहुरूपिया नेताओं से सावधान रहने की अपील
    मनोज तिवारी ने कहा कि बहुरूपिया नेताओं से सावधान रहकर देशहित में मोदी के पक्ष में मतदान करना जरूरी है, ताकि देश से भ्रष्टाचार व भ्रष्टाचारियों को जड़ से मिटाया जा सके। उन्होंने कहा आज अपने देश ने दुनिया में अलग पहचान बनाई है। आज दुशमन के घर मे घुसकर जवाब दिया जा रहा है।
    बिहार में सुशासन की सरकार
    बिहार की चर्चा करते हुए कहा कि एक समय था जब लोग दिन में ही घर से निकलना नहीं चाहते थे, लेकिन सुशासन की सरकार ने बिहार से भय नाम की बीमारी को दूर कर दिया है।


    यह भी पढ़े :पीएम मोदी :1971 में हमारे सैनिकों की बहादुरी के कारण पाक का एक बड़ा हिस्सा हमारे कब्जे में आ गया, लेकिन हमने शिमला में क्या किया?

    केंद्र सरकार ने लिखी विकास की गाथा
    सभा को संबोधित करते हुए सांसद व प्रत्‍याशी डॉ. संजय जयसवाल ने कहा कि केंद्र सरकार की मदद से गोपालगंज विधानसभा व नौतन विधानसभा में अवस्थित नारायणी गंडक नदी में पुल का निर्माण होने जा रहा है। इसमें व्यापार के लिए दो बंदरगाहों का निर्माण भी कराया जाएगा। आज केंद्र सरकार ने सभी महिलाओं को मुफ्त गैस कनेक्शन, बिजली, शौचालय व पानी देकर विकास की गाथा लिख डाली है।
    कुम कुम झा द्वारा किया पोस्ट 

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad