Header Ads


  • BREAKING NEWS

    बेगुसराय में कन्हैया कुमार हो रहा है विरोध ,लोगो ने लगाए देशद्रोही मुर्दाबाद के नारे


    वॉर्स हिंदी न्यूज डेस्क »बिहार बेगुसराय 
    बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय लोकसभा सीट से सीपीआई उम्मीदवार कन्हैया कुमार को विरोध-प्रदर्शन का सामना करना पड़ा. मंगलवार को कन्हैया मटिहानी विधानसभा के रामदीरी, महाजी, सिहमा समेत कई गांवों में रोड शो कर लोगों से जनसंपर्क कर अपने पक्ष में वोट मांग रहे थे. रामदीरी गांव में उस समय अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गई, जब सभा करने पहुंचे कन्हैया कुमार का लोगों ने जमकर विरोध किया.

    यह भी पढ़े :आयकर विभाग ने तमिलनाडु के टीटीवी कार्यकर्ता के घर से छापेमारी में 1.48 करोड़ रुपये किये जब्त

    कन्हैया कुमार के गांव में प्रवेश करते ही एक युवक ने जहां सवाल-जवाब कर विरोध किया. वहीं, गांव में ही अन्य लोगों ने 'देशद्रोही मुर्दाबाद' के नारे लगाए. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने किसी तरह से विरोध कर रहे लोगों को समझाया और फिर कन्हैया कुमार सभा खत्म कर कर गांव से वापस गए.

    यह भी पढ़े :इस बार लालू बिना सूना है राजद का खेमा और चुनावी मंच, नहीं सुनने को मिलेगा - ऐ बुड़बक..

    सभा के दौरान कन्हैया कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) उम्मीदवार गिरिराज सिंह पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा, 'आज मीडिया में गिरिराज बनाम कन्हैया की लड़ाई है. मुद्दे गायब हैं. मेरी तुलना गिरिराज सिंह से की जा रही है. वह 68 साल के हैं. वह न मेरे साथ चल सकते और न ही दौड़ सकते हैं. उनका कोई मुकाबला मेरे से नहीं है. यह वह भी जानते हैं, इसलिए अब वह अपने नाम पर नहीं, मोदी के नाम पर वोट मांगते हैं |

    ललित भगत द्वारा किया गया पोस्ट 

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad