Header Ads


  • BREAKING NEWS

    राहुल गांधी पिल्ले की तरह दुम हिलाते हैं ,मंत्री गणपत वसावा



    We News24  Hindi »गुजरात अहमदाबाद
    ब्यूरो संवाददाता कंचन कुमारी 
    अहमदाबाद :इस चुनावी मौसम में लगता है कि विवादित बयानों की बाढ़ आ गई है. राजनीतिक दलों  के नेता जनसभाओं में शब्दों की मर्यादा को नजरअंदाज कर किसी भी हद तक जाकर बयानबाजी कर रहे हैं. गुजरात सरकार के आदिवासी विकास मंत्री गणपत वसावा ने एक बार फिर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर विवादित बयान दिया है. गणपत वसावा ने राहुल गांधी की तुलना कुत्ते के पिल्ले के साथ की. मंत्री गणपत वसावा इससे पहले भी विवादित बयानों की वजह से चर्चा में रहे हैं.

    यह भी पढ़े :भाई पीजिये सबसे खराब चाय ऐसा चाय बेचने वाला कहता है ,जाने कंहा मिलती सबसे ख़राब चाय


    गुजरात के नर्मदा में एक चुनावी सभा में गणपत वसावा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तुलना करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री खड़ें होते हैं तो लगता है कि शेर खड़ा हुआ है लेकिन राहुल गांधी खड़े होते हैं तो लगता है कि कुत्ते का पिल्ला खड़ा हुआ है और पूंछ हिला रहा है. चाहे पाकिस्तान रोटी का टुकडा डाले या फिर चीन, दोनों तरफ वो पुछ हिलाता हुआ खड़ा हुआ है.

    जनसभाओं में वसावा की जुबान फिसलने का मामला नया नहीं है. अक्सर वे विपक्ष पर इसी तरह आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते रहे हैं. इससे पहले भी गणपत वसावा ने राहुल गांधी को शिवभक्ति साबित करने के लिए आधा किलो जहर पीने की चुनौती दे चुके हैं.

    यह भी पढ़े :रांची:बारातियों से भरी गाड़ी ट्रक से जा टकराई, 7 लोगों की मौके पर ही मौत


    सूरत की एक रैली में कहा था कि राहुल गांधी के समर्थक राहुल गांधी को भगवान शिव का अवतार कहते हैं, शिवजी तो लोगों के दुख-दर्द दूर करने के लिए जहर पीते थे. आप भी राहुल गांधी को आधा किलो जहर पिला दो. सामने चुनाव हैं, अगर वो बच जाते हैं तो मैं समझ लूंगा कि वह भगवान शिव के अवतार हैं.

    राम कुमार जयसवाल द्वारा किया गया पोस्ट 

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad