• Breaking News

    साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को लेकर RJD ने NDA करारा हमला किया ,कहा नीतीश कुमार की अंतरात्मा कहाँ गई



    We News24  Hindi »बिहार पटना 
    ब्यूरो संवाददाता राजकुमार 

    पटना :जब से बीजेपी ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को मध्य-प्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट से अपना उम्मीदवार घोषित किया है तभी से भरते की राजनीति में हलचल तेज हो गई है। साध्वी ने अपने बयान से माहौल को गर्म कर दिया और बिहार में आरजेडी नीतीश सरकार पर निशाना साध रही है।

    यह भी पढ़े :सीतामढ़ी:लोकसभा चुनाव सिट से तीन प्रत्याशियों का नामांकन रद

    आरजेडी के प्रमुख नेता और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा बीजेपी ने इस बार एक ऐसे शख्स को भोपाल लोकसभा सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है जो आतंकवाद की साजिशकर्ता हैं और कोर्ट को गुमराह कर के जमानत पर बाहर हैं। वहीँ नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए शिवानंद तिवारी ने कहा कि आखिरकार अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अंतरात्मा कहाँ गई।

    यह भी पढ़े :देखे तरबूज की खेती कर रहे किसान फसल की नई बीमारी से परेशान ,जानिए किसानो की जुबानी उनकी वर्वादी की कहानी

    नीतीश कुमार की छवि एक साफ़ छवि वाले नेता के रूप में देश में बनी हुई है इस बात को उनके विरोधी भी अच्छी तरह से जानते हैं। इसीको देखते हुए शिवानंद तिवारी ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। दरअसल, नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू एनडीए के साथ गठबंधन में शामिल है।वहीँ शिवानंद तिवारी के बयान के बाद बीजेपी के विधायक नितिन नवीन ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि सबसे बड़ी अदालत जनता की होती है और वही सही और गलत का फैसला करेगी।

    यह भी पढ़े :भोजपुरी स्‍टार मनोज तिवारी ने कहा ,पीएम मोदी ने संवारा देश का भविष्‍य

    अब आगे देखना होगा कि भोपाल से साध्वी प्रज्ञा ठाकुर चुनावी मैदान में जीत हासिल करती हैं या उनके सामने खड़े हुए कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह जीत का परचम लहराते हैं।

    काजल कुमारी द्वारा किया गया पोस्ट 

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad