• Breaking News

    इओ के विरोध में पार्षद हुए लामबंद ,पार्षदों ने किये इस्तीफे का एलान,देखे वीडियो

    We News24  Hindi »बिहार सीतामढ़ी  

    सीतामढ़ी ब्यूरो  संवाददाता असफाक खान 

    सीतामढ़ी :नगर परिषद के वार्ड 17 के पूर्व पार्षद सह पार्षद पति पंकज कुमार की गिरफ्तारी और पूर्व सभापति सह सभापति के पति सह वार्ड पांच के पार्षद सुवंश राय समेत चार के खिलाफ इओ दीपक झा द्वारा नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने के बाद नगर परिषद में टकराव बढ़ गया है। पूर्व सभापति की तलाश में पुलिस द्वारा सभापति विभा देवी के घर के मेन गेट का ताला तोड़ कर कमरे में पुलिस के घुसने को लेकर अब पार्षदों ने सामूहिक रूप से आंदोलन का बिगुल फूंक दिया है।

    यह भी पढ़े :पाटलिपुत्र सीट पर इस बार भी है साख और पगड़ी की लड़ाई,चाचा-भतीजी के बीच मुकाबला होगा दिलचस्प


    वार्ड पार्षद संजू गुप्ता के आवास पर किया गया बैठक 

     वार्ड पार्षदों ने नगर थाने में इओ द्वारा दर्ज प्राथमिकी को झूठ करार दिया है, वहीं प्राथमिकी वापिस लेने की मांग की है। अन्यथा पार्षदों ने सामूहिक रूप से पद से इस्तीफा देने का एलान किया है। वार्ड पार्षद संजू गुप्ता के आवास के होल में  सभापति विभा देवी की अध्यक्षता में नगर परिषद के वार्ड पार्षदों की बैठक में यह निर्णय लिया गया। पार्षदों ने जहां आवास योजना में भ्रष्टाचार का आरोप लगाया, वहीं इओ पर रिश्वत वसूलने का भी आरोप लगाया।

    यह भी पढ़े :लालू प्रसाद यादव की फोटो के साथ ,मीसा भारती ने पाटलिपुत्र सीट से अपना नामांकन दाखिल किया


     साथ ही डीएम से मामले की किसी सक्षम अधिकारी से निष्पक्ष जांच कराने की मांग की। आधी रात सभापति आवास का ताला तोड़ कर घुसने की पुलिसिया कार्यशैली पर सवाल उठाया। कहा कि महिला जनप्रतिनिधि के आवास पर पुलिस ने बगैर महिला पुलिस या महिला बल के छापेमारी की। छापेमारी के दौरान पुलिस पर दु‌र्व्यवहार का भी आरोप लगाया। साथ ही पुलिस के खिलाफ निदा प्रस्ताव पारित किया। 

    यह भी पढ़े :सीतामढ़ी :नगर परिषद् के इओ के साथ दु‌र्व्यवहार मामले में पार्षद पति गिरफ्तार, पूर्व सभापति सुवंश राय की तलाश में वार्ड एक स्थित उनके आवास पर छापेमारी



    पार्षदों ने डीएम-एसपी से मामले को गंभीरता से लेने की मांग की। साथ ही वरीय अधिकारियों को भी पत्र भेजने का निर्णय लिया। कहा कोई कार्रवाई नहीं की गई तो पार्षद सामूहिक रूप से इस्तीफा दे देंगे। मौके पर उप सभापति दीपक मस्करा, हलीमा खातून, गायत्री देवी, रीता गुप्ता, नगीना देवी, मंजू देवी, संजय शर्मा, मनोज कुमार, मनीष कुमार, अजय मंडल, जय नारायण राउत, विश्वराज, इरशाद अहमद, सुनील कुमार, महेश कुमार, सीमा देवी और जितेंद्र प्रसाद आदि मौजूद थे।
    कोमल कुमारी द्वारा किया गया पोस्ट 

    वीडियो ---------------------------------------------------

    ------------------------------------------------------------------------------------------------

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad