Header Ads


  • BREAKING NEWS

    राहुल गांधी ने अपनी गलती मानी, सुप्रीम कोर्ट ने नहीं कहा था 'चौकीदार चोर है', अपने बयान पर जताया खेद


    We News24  Hindi »नई दिल्ली 

    नई दिल्ली : राफेल डील मामले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चौकीदार चोर हैं वाले बयान पर चौतरफा घिरे राहुल गांधी ने खेद व्यक्त किया है. राहुल गांधी ने सुप्रीम कोर्ट में खेद जताते हुए कहा कि चुनावी गर्मा गर्मी के बीच उनके मुंह से यह बयान निकल गया. राहुल ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल अपने बयान में कहा है, ‘मेरा इरादा कोर्ट के आदेश को गलत तरीके से पेश करने का नहीं था .

    यह भी पढ़े :RJD ने शुशील मोदी पर बड़ा हमला किया ,कहा कितनी घटिया सोच है तुम्हारी

    वहीं, राहुल गांधी की अमेठी में नामांकन को लेकर चल रहे विवाद को भी वैध ठहरा दिया गया है. नामांकन को चुनौती देने वाली याचिका को निर्वाचन अधिकारी ने खारिज कर दिया है. नागरिकता के मुद्दे पर उनके पर्चे को चुनौती दी गई थी.

    यह भी पढ़े :नीतीश कुमार बोले- नरेंदर मोदी की सरकार राज्य को पिछड़ेपन से बाहर निकाल सकती है

    पिछले दिनों सुप्रीम कोर्ट ने राफेल मामले पर केंद्र सरकार को फटकार लगाते हुए कोर्ट में पेश हुए दस्तावेजों की सत्यता स्वीकार की थी. जिसके बाद राहुल गांधी ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘सुप्रीम कोर्ट ने साफ कर दिया है कि चौकीदार ही चोर है. सुप्रीम कोर्ट ने माना है कि राफेल मामले में कोई न कोई भ्रष्टाचार जरूर हुआ है.’

    यह भी पढ़े :साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को लेकर RJD ने NDA करारा हमला किया ,कहा नीतीश कुमार की अंतरात्मा कहाँ गई

    नई दिल्ली से भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी ने रफाल मामले में सुप्रीम कोर्ट में अवमानना याचिका दाखिल की थी. इस मामले का संज्ञान लेते हुए सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि हमने ऐसे शब्दों का इस्तेमाल कभी नहीं किया हैं.


    आलोक जयसवाल द्वारा किया गया पोस्ट 

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad