• Breaking News

    देखे लालू-राबड़ी मोर्चा के संस्थापक तेज प्रताप ने दिखाये बागी तेवर ,कहा शिवहर लोकसभा सीट के राजद प्रत्याशी भाजपा का एजेंट है


    We News24  Hindi »नई दिल्ली 
    ब्यूरो संवाददाता संजू गुप्ता 
    सीतामढ़ी:राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और लालू-राबड़ी मोर्चा के संस्थापक तेज प्रताप यादव ने एक बार फिर पार्टी और परिवार की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। इससे खासकर शिवहर लोकसभा क्षेत्र में महागठबंघन को कड़ा झटका लगा है। तेजप्रताप ने शिवहर लोकसभा सीट के राजद प्रत्याशी फैसल रहमान को भाजपा का एजेंट बताकर अपने इरादे साफ कर दिए हैं। वे दो दिनों से शिवहर लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय ( लालू -राबड़ी मोर्चा) प्रत्याशी अंगेश कुमार सिंह के पक्ष में जनसंपर्क व रोड शो कर रहे हैं। 

    यह भी पढ़े :बीजेपी सांसद रामा देवी विकासहीनता की प्रतिमूर्ति ,इलाके का में कोई विकास नहीं ,देखे वीडियो


     इस क्रम में शुक्रवार को सीतामढ़ी के सुप्पी पहुंचे तेज प्रताप ने पत्रकारों से कहा कि अंगराज पिछले बीस साल से अपना घर-परिवार छोड़ कर पार्टी को सींचते रहे हैं। वह जमीन से जुड़े नेता हैं। ऐसे समर्पित कार्यकर्ता को राजद से टिकट नहीं दिया गया। जबकि, फैसल रहमान बाहरी हैं। वह मुख्तार अब्बास नकवी के करीबी हैं। मैंने उन्हें होली खेलते और गुलाल लगाते देखा है। 

     तेज प्रताप ने साफ कहा कि इस बार शिवहर में बाहरी व्यक्ति नहीं चलेगा। जनता सब जानती है। ऐसे में अंगेश कुमार सिंह के लिए प्रचार कर रहे हैं तो गलत क्या हैं? इसके लिए अगर मुझे बागी कहा जा रहा है तो हम बागी हैं। कहा कि लालू-राबड़ी मोर्चा राजद का ही पार्ट है। जैसे भाजपा में आरएसएस है। लालू जी को जेल से निकलना उनका लक्ष्य हैं। 

    यह भी पढ़े :कांग्रेस में तो ‘गांधी’ का है बोलबाला, वरना ‘प्रियंका’ तो चतुर्वेदी भी हैं, जिनका हुआ अपमान और छोड़नी पड़ी पार्टी

     इससे पूर्व तेज प्रताप यादव अंगेश सिंह के पैतृक गांव जगदीशपुर कोठिया से रोड शो करते हुए निकले। शिवहर, पुरनहिया, सुप्पी और रीगा में रोड शो किया। लोगों से अंगराज के पक्ष में मतदान की अपील की। कई स्थानों पर लोगों के साथ बैठक भी की। इस दौरान अंगराज को बैठा कर गाड़ी को तेज प्रताप खुद ड्राइव करते दिखे। उन्हें देखने और सुनने भीड़ उमड़ पड़ी। कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। तेज प्रताप ने कहा कि अंगेश को शिवहर से हर हाल में जीत दिलाएंगे। 
     वे निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन करेंगे। मेरा एवं लालू-राबड़ी मोर्चा का पूरा समर्थन होगा। बताया गया कि शनिवार को अंगेश कुमार सिंह  तेजप्रताप की मौजूदगी में नामांकन करेंगे। 

    गौरतलब है कि तेजप्रताप ने गुरुवार को भी मधुबन, चिरैया एवं ढाका विधानसभा क्षेत्रों में भी अंगेश के लिए प्रचार किया था। शुक्रवार को शेष तीन विधानसभा क्षेत्रों शिवहर, रीगा एवं बेलसंड के दौरे पर हैं।

    आरजेडी ने नहीं मानी थी तेजप्रताप की बात

     उल्लेखनीय है कि तेजप्रताप ने शिवहर और जहानाबाद से अपनी पसंद के उम्मीदवार उतारने की मांग की थी, परंतु पार्टी ने उनकी मांग नहीं मानी थी। इससे नाराज तेजप्रताप ने आरजेडी के अधिकृत प्रत्याशी के विरोध में दोनों लोकसभा में अपने प्रत्याशी उतार दिए हैं। 



    कुनाल कुमार द्वारा किया गया पोस्ट 

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad