• Breaking News

    मशहूर गीतकार जावेद अख्तर ने बुर्के और घूंघट को लेकर विवादित बयान दिया


    We News 24 Hindi» मध्यप्रदेश भोपाल 
    भोपाल : मशहूर गीतकार जावेद अख्तर ने बुर्के और घूंघट को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि सरकार बुर्के के साथ-साथ राजस्थान में घुघट पर भी बैन लगाए. ज्ञात हो कि जावेद अख्तर आज यानी गुरुवार को भौपाल पहुंचे थे. यहां उन्होंने विभिन्न राजनीतिक मुद्दों पर मीडिया के साथ बातचीत की. इस दौरान उन्होंने भोपाल से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि लोग गलत करके भी खुद को सही साबित करने पर तुले हुए हैं. साथ ही यह भी कहा कि बीजेपी ने साध्वी प्रज्ञा को उतारकर खुद अपनी हार स्वीकार कर ली.

    यह भी पढ़े :CBSE सीबीएसई बोर्ड की तरफ से कक्षा 12 का रिजल्ट जारी,ऐसे देखे रिजल्ट

    इस दौरान जावेद अख्तर ने कहा कि भोपाल में मेरा साढ़े चार साल का समय बीता है, मेरा बाल-बाल यहां का कर्जदार है. इस दौरान उन्होंने कहा कि 2019 का चुनाव देश के लिए महत्वपूर्ण है. जिस रास्ते पर भी देश जाएगा वह बहुत लंबा है. यह चुनाव तय करेगा कि मुल्क किस रास्ते पर जाएगा.


    उन्होंने बुर्के पर प्रतिबंध लगाने वाले बयान का समर्थन करते हुए राजस्थान में घूंघट पर भी प्रतिबंध लगाने की मांग की है. साथ ही जावेद अख्तर ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा, 'अगर तुम हमारे साथ नहीं हो तो तुम एंटी नेशनल हो, बीजेपी की यही विचारधारा है. कई मोदी आएंगे और चले जाएंगे. देश है और रहेगा.'
    इस दौरान उन्होंने कांग्रेस को भी नहीं बख्शा. जावेद अख्तर ने कहा कि 'चौकीदार चोर है' जैसे भाषा का मैं समर्थन नहीं करता हूं. साथ ही मैं राहुल गांधी को प्रधानमंत्री के रूप में नही देखता हूं.

    यह भी पढ़े :जया बच्चन के बयान से भडके लोगो ने जया बच्चन और अमिताभ बच्चन की शादी को लेकर भी सवाल खड़े करने शुरू कर दिए

    जावेद अख्तर ने साध्वी प्रज्ञा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जब उनके श्राप से एक देशभक्त ऑफिसर शहीद हो सकता है तो ऐसे श्राप को राष्ट्रीय स्तर पर इस्तेमाल करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि मैं पीएम मोदी को यह सुझाव दूंगा कि इनके श्राप को हाफिज सईद और दूसरे आतंकियों पर इस्तेमाल करनी चाहिए.


    गोवर्धन सिंह द्वारा किया गया पोस्ट 

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad