Header Ads


  • BREAKING NEWS

    तेजप्रताप एक बार फिर बने पार्टी और अपने ससुर लिए सरदर्द , कहा अपना कीमती वोट उस गिरगिट, नौटंकीबाज, झूठे को ना दें

    We News 24 Hindi »  बिहार पटना
    ब्यूरो संवाददाता अमिताभ मिश्रा 

    पटना:RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे  तेज प्रताप यादव ने एक बार फिर पार्टी और अपने ससुर के लिए सरदर्द बनकर खड़े हो गए है |तेज प्रताप यादव ने सारण से राजद के उम्मीदवार चंद्रिका राय के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। सारण की जनता से उन्हें वोट न देने की अपील की है। तो वहीं दूसरी और लालू प्रसाद के छोटे बेटे तेजस्वी यादव और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव लगातार तीन दिनों से सारण में चंद्रिका राय के लिए प्रचार कर रहे हैं।



    तेजप्रताप ने अपने फेसबुक पोस्ट पर लिखा-चंद्रिका राय बहुरुपिया है, उसे वोट ना दें

    यह भी पढ़े :जनता पीएम मोदी की विदाई कर देगी, महागठबंधन के पक्ष में बह रही है आंधी ,सांसद अशफाक करीम विधायक अमित कुमार टुन्ना (VIDEO)


    तेज प्रताप यादव ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि सारण की महान जनता राजद की इस परम्परागत सीट से किसी बाहर व्यक्ति को जो उनके परिवार का सदस्य नहीं है, उसे अपना कीमती वोट न दें।
    तेज प्रताप यादव ने फेसबुक पोस्ट पर लिखा, "सारण की महान जनता से मेरी हाथ जोड़कर अपील है कि राजद प्रत्याशी को वोट न दें, यह सीट मेरे पिता आदरणीय श्री लालू प्रसाद यादव जी की रही है। इस परम्परागत सीट से कोई बाहरी व्यक्ति जो मेरे परिवार का सदस्य नहीं है, इस बहुरूपिया को अपना कीमती वोट न दें।


    यह सारण की महान जनता को ठगने का काम कर रहा है, यह व्यक्ति गिरगिट की तरह रंग बदलता है, अतः आपसे पुनः पुरजोर आग्रह करता हूं कि अपना मूल्यवान वोट इस नौटंकीबाज एवं झूठे प्रत्याशी को न दें।
    कुमकुम झा द्वारा किया गया पोस्ट 

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad