Header Ads


  • BREAKING NEWS

    जुर्म:तलाक नहीं देने पर पत्नी ने पति को सुपारी देकर करवा दी हत्या



    We News 24 Hindi»दिल्ली NCR
    ग्रेटर नोएडा :वेस्ट स्थित गौड़ सिटी के गैलेक्सी नॉर्थ एवेन्यू में रहने वाले सेल्स मैनेजर की हत्या उसकी ही पत्नी ने अपने प्रेमी से करवाई थी। पत्नी ने पति के तलाक न देने पर प्रेमी को सुपारी देकर हत्या करवा दी। बिसरख कोतवाली पुलिस ने बुधवार को आरोपी प्रेमी ओमवीर और भाड़े के दो हत्यारोपी सुमित और भूले को गिरफ्तार कर लिया।
    महोबा के रहने वाले रूपेंद्र सिंह चंदेल गौड़ सिटी के गैलेक्सी नॉर्थ एवेन्यू में पत्नी अमृता चंदेल और एक पांच साल के बेटे के साथ रहते थे। वह दिल्ली के कनॉट प्लेस में स्थित चॉकलेट की एक कंपनी में सेल्स मैनेजर थे।
    28 अप्रैल को गौड़ सिटी के समीप रुपेंद्र सिंह का शव उनकी कार में पीछे की सीट पर पड़ा मिला था। उनकी गोली मारकर हत्या की गई थी। बिसरख कोतवाली पुलिस ने बुधवार को रूपेंद्र हत्याकांड का खुलासा किया है।

    यह भी पढ़े :मशहूर गीतकार जावेद अख्तर ने बुर्के और घूंघट को लेकर विवादित बयान दिया



    एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि सेल्स मैनेजर की हत्या उनकी पत्नी अमृता ने प्रेमी ओमवीर से करवाई थी। अमृता रूपेंद्र को तलाक देना चाहती थी, लेकिन रूपेंद्र इसके लिए तैयार नहीं था। इसके चलते अमृता ने प्रेमी ओमवीर के साथ मिलकर उसकी हत्या की योजना बनाई, जिसके लिए उसने ओमवीर को तीन लाख रुपये भी दिए थे।

    ऑटो चालक और सुरक्षा गार्ड ने किया मर्डर 
    प्रेमिका अमृता के कहने पर रूपेंद्र की हत्या को लेकर ओमवीर ने एक ऑटो चालक भूले और सोसाइटी के सुरक्षा गार्ड सुमित से संपर्क किया। दोनों को तीन लाख रुपये में हत्या की योजना तैयार की। 28 अप्रैल को ओमवीर किसी बहाने से रूपेंद्र को सोसाइटी के बाहर लेकर गया। उसके साथ कार में ऑटो चालक भूले और सुरक्षा गार्ड सुमित भी था। तीनों ने कार में रूपेंद्र की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए आरोपी प्रेमी ओमवीर, सुमित और भूले तीनों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से हत्या में प्रयुक्त पिस्टल बरामद की है। पुलिस ने बताया कि ओमवीर जाफरगंज फतेहपुर, सुमित गांव भडंगपुर हापुड़ और भूले गांव बलीपुर बुलंदशहर का रहने वाला है। 

    यह भी पढ़े :CBSE सीबीएसई बोर्ड की तरफ से कक्षा 12 का रिजल्ट जारी,ऐसे देखे रिजल्ट


    पुलिस जल्द अमृता को गिरफ्तार करेगी 

    एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि रूपेंद्र की पत्नी अमृता की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। उसके बारे में कुछ सुराग हाथ लगे हैं। जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

    सीसीटीवी और कॉल डिटेल ने खोली पोल
    अमृता और ओमवीर ने रूपेंद्र को रास्ते से हटाने के लिए पूरी योजना तैयार की थी, जिससे कि वह फंस न सकें। घटना के दिन ओमवीर रूपेंद्र को घर से बुलाकर लाया था। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाली तो ओमवीर साथ निकलते हुए दिखा। पुलिस ने उसके बारे में पूछा तो अमृता ने उसे बचाने की कोशिश की। पुलिस ने कॉल डिटेल खंगाली तो पूरा खुलासा हो गया। ओमवीर दिन में सबसे अधिक बार अमृता को कॉल करता था। दोनों के बीच देर रात तक फोन पर बातचीत होती थी, जिसके बाद पुलिस का शक गहरा गया। पुलिस ने ओमवीर को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने सच उगल दिया। 

    यह भी पढ़े :भारत में पहली बार लंबी दूरी का मशाल मैराथन का आयोजन किया गया


    अमृता ने मौसेरी बहन का घर उजाड़ा

    ग्रेनो वेस्ट की गौड़ सिटी सोसाइटी के फ्लैट में सेल्स मैनेजर रूपेंद्र की पत्नी अमृता के साथ रहने आए थे। इनके फ्लैट में इंटीरियर डिजाइनिंग का काम करने के लिए ओमवीर आया था। इस बीच अमृता और ओमवीर के बीच प्रेम-प्रसंग हो गया। ओमवीर भी इस सोसाइटी में किराये के फ्लैट में रहता था। अमृता ने ओमवीर के साथ रहने के लिए पति रूपेंद्र से तलाक मांग लिया। लेकिन उसने तलाक नहीं दिया। ओमवीर के साथ रहने के लिए अमृता ने मौसेरी बहन से उसकी शादी करवा दी, जिससे कि उसका प्रेमी के घर आना-जाना बना रहे, लेकिन उसके बाद भी दोनों संतुष्ट नहीं हुए। इस कारण दोनों ने रूपेंद्र की हत्या की योजना तैयार की। आखिर में अमृता ने ओमवीर से पति रूपेंद्र की हत्या करवा दी। अमृता ने अपने साथ अपनी बहन का भी घर उजाड़ दिया। अपने पांच साल के बेटे की जिंदगी खराब कर ली। सोसाइटी के लोग अमृता और ओमवीर की हरकत को लेकर अचंभित है। 
    अर्जुन कोहली द्वारा किया गया पोस्ट 

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad