• Breaking News

    वैशाली :दहेज के लिए ससुराल वालो ने बहु को किया इतना प्रताड़ित,जानकर आपकी रूह कांप जाएगी ,VIDEO


    We News24 Hindi »लालगंज बिहार     

    ब्यूरो संवाददाता नागमणि की रिपोर्ट 

    लालगंज नगर:-दहेज के लिए बहु को  सास ससुर ननद  ने किया इतना प्रताड़ित,जानकर आपकी रूह कांप जाएगीआज के समय में सरकार ने दहेज प्रथा को खत्म करने के लिए कई प्रयास किए लेकिन कई लोगों की मानसिकता के कारण आज भीइस समाज़ में कई लोग ऐसे भी है जो दहेज़ को सही मानते है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दहेज का मतलब किसी चीज की मांग करना ।

    ये भी पढ़े :पटना:बिक्रम में नही थम रहा है रंगदारी की मामला ,तीन दुकानदारो से रंगदारी की मांग

     रोज ऐसे मामले सामने आते है जिनके बारे अंदाजा लगाया जा सकता है कि दहेज के भूखे लोग अपनी बहूओं के साथ कुछ भी कर सकते है।आज हम आपको एक ऐसा ही मामला बताने जा रहे है जिसके बारे में जानकर आपको हैरानी होगी।  मिली  ये मामला बिहार के वैशाली जिला के लालगंज  से सामने आय़ा है। यहां पर सास ससुर ननद ने मिलकर महिला को दहेज के लिए इतना प्रताड़ित किया है कि जिसके बारे में जानकर आपका दिल दहल जाएगा।परेशान होकर महिला ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई।




    कर्ताहां थाना क्षेत्र के घटारो गांव के कसबा टोला की महिला अफसाना खातून ने अपने पति ननद सास पर जान से मार देने व दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आवेदन देकर थाने से सुरक्षा की गुहार लगायी है.


       
     ये भी पढ़े : आज दोनों सदनों में पेश होंगे मोटर व्हिकल एक्ट और सेरोगेसी से जुड़े बिल

                    

    दिए गए आवेदन में अफसाना ने लिखा है घटारो निवासी मोहम्मद जुनैद से 2014 में मुस्लिम रीत रिवाजो के सांथ शादी हुआ था.जिससे आज दो लड़के और एक लड़की है.तक़रीबन चार वर्षों तक पति का सांथ और दाम्पत्य जीवन अच्छी खाशी गुजरी थी.इधर विगत दो वर्षों से मेरा पति मोहम्मद जुनैद समेत सास आबदा खातून,ननद गुलशन खातून,समेत घर के सभी परिजनों द्वारा जबरन मारपीट किया जाता है.

    ये भी पढ़े :सीतामढ़ी जिले में लगातार जारी बारिश के बाद पूरा इलाका बाढ़ की चपेट में,देखे वीडियो

    सांथ ही अपने मायके से पैसे व बाइक की फरमाइश की जाती है नही देने पर घर से भाग जाने की धमकी दी जाती है.न भागने पर जान से मार देने की भी धमकी दी जाती है.अफसाना ने बताया की राविवार घर पर सोयी हुई थी.की अचानक सास, ननद व घर के अन्य परिजनों द्वारा मारपीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया.जहां स्थानीय लोगो की मदद से लालगंज रेफरल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद कर्ताहां थाने पर आवेदन दी है.वही इस संबंध में कर्ताहां थानाध्यक्ष संतोष कुमार पंकज ने बताया की इसकी जानकारी मिली है जांचोपरांत इसपर कार्यवाई की जाएगी.

    पोस्टेड बाय ;-गोविन्द कुमार


    VIDEO:-हेज के लिए ससुराल वालो  ने बहु को किया इतना प्रताड़ित,जानकर आपकी रूह कांप जाएगी

    VIDEO:-सीतामढ़ी जिले में लगातार जारी बारिश के बाद पूरा इलाका बाढ़ की चपेट में,
    VIDEO:-बिहार के सीतामढ़ी में ओडीएफ के नाम पर लूट की छूट मची है ,यूथ कोंग्रेस 

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad