• Breaking News

    बिहार में नहीं सुरक्षित है मीडियाकर्मि, मधुबनी में दैनिक जागरण के पत्रकार को मारी गोली


    We News24 Hindi »मधुबनी बिहार  

    ब्यूरो संवाददाता नरेंद्र यादव की रिपोर्ट            
    मधुबनी:बिहार में एक बार फिर मीडियाकर्मी को मारी गयी गोली । ताजा मामला सामने आया है | मधुबनी जिले के पंडौल थाने के हाटी निवासी दैनिक जागरण से जुड़े पत्रकार  प्रदीप मंडल (24) को रविवार रात बाइक सवार अपराधियों द्वारा गोली मारी गयी । पत्रकार को दरभंगा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। 

    आपको बताते चले  कि बिहार में बीते कुछ सालों के दौरान मीडियाकर्मि पर कई  हमले किए गए हैं। इन हमलो में  सिवान के राजदेव रंजन सहित कुछ की तो हत्‍या कर दी गई सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार  प्रदीप को भी हत्‍या के लिए ही गोली मारी गई। पर घटना का कारण अभी पता नहीं चल पाया है। 

    ये भी पढ़े :सीतामढ़ी :बाढ़ में डूबने से पांच बच्चो की मौत

    गांव लौटते वक्‍त मार दी गोली 
    मिली जानकारी के अनुसार प्रदीप पंडौल प्रखंड मुख्यालय से हाटी गांव जा रहे थे। इसी दौरान सरिसवपाही गांव में रामेश्वर झा के घर के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्‍हें गोली मार दी। घायल प्रदीप कुछ देर बाद अपने पड़ोसी जीवनाथ झा की दुकान के पास पहुंचे और अस्पताल ले जाने के लिए मदद मांगने लगे। 

    ऑपरेशन संपन्‍न, हालत स्थिर शोर सुनकर लोग जुटे। इसके बाद प्रदीप को पंडौल के प्राथमिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र लाया गया, जहां से उन्‍हें डीएमसीएच रेफर कर दिया गया। डीएमसीएच के चिकित्सक डॉ. डीसी कर्ण ने बताया कि उनकी हालत खतरे से बाहर, लेकिन स्थिर बनी हुई है। 

    ये भी पढ़े :हिंदुपुत्रो ने किया कांवरियां सेवा शिविर का उद्घाटन,भक्तिमय हुआ चलते राह पर श्रद्धालु

    अपराधी चिह्नित, तलाश जारी इधर, मधुबनी के एसपी डॉ. सत्य प्रकाश के नेतृत्व में सदर इंस्पेक्टर व कई  थानों की पुलिस द्वारा रविवार रात भर छापेमारी की गई है। सोमवार सुबह सदर एएसपी कामिनी बाला ने बताया कि दो अपराधी चिह्नित कर लिए गए हैं। इस घटना में शामिल होने के संदेह में सुशील साह और अशोक कामत की पुलिस तलाश कर रही है।


    रवि कुमार द्वारा किया गया पोस्ट 

    VIDEO:-

    VIDEO:-

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad