Header Ads

  • BREAKING NEWS

    पटना :मुखिया और उसके भाई के घर पर अपराधियों ने की अंधाधुंध फायरिंग

     
    We News24 Hindi »पटना/बिहटा/बिहार      

    पटना :बिहटा  थाना क्षेत्र के सदिसोपुर में बीते देर रात करीब एक दर्जन की संख्या में जुटे हथियारबंद अपराधियों ने मुखिया राजेश कुमार गुप्ता व उसके भाई के घर पर चढ़कर जमकर फायरिंग की।घटना की सूचना जब पुलिस की पेट्रोलिंग पार्टी पहुंची तो अपराधी उनसे भी उलझ गए।


    मामला बिगड़ने की सूचना पर जब थानाध्यक्ष भारी संख्या में पुलिस बल लेकर वहां पहुंचे तो वे लोग भाग खड़े हुये।इस संबंध में मुखिया ने उन अपराधियों पर मामला दर्ज करवाने की बात कही है।इस मामले में मुखिया राजेश कुमार गुप्ता का आरोप है कि बीते रात दस बजें के करीब घर के बाहर से गाली-गलौज की आवाज आने पर जब हम बाहर निकले तो ललित राय व उसके दस अन्य साथी फायरिंग करने लगे।इस दौरान उनलोगों ने कई दुकान पर तोड़फोड़ की।साथ ही हमारे भाई सनोज के घर पर भी गोलीबारी किया।

    ये भी पढ़े :सोनबरसा :जे पी ब्रिगेड पटना केद्वारा सिंहवाहिनी पंचायत में बाढ़ पीड़ितों को बाढ़ राहत सामग्री बांटा गया

    ललित राय अपना वर्चस्व कायम करने के लिये गोलीबारी कर खौंफ पैदा करना चाहते है।ताकि लोग उसका विरोध न करे।इसी सिलसिले में वे लोग पहले शराब पार्टी मनाया और फिर अपने गुर्गों को शराब पिलाकर हमारे घर पर चढ़ाई कर जान माल की क्षति पहुंचाना चाहा।उसकी दबंगई का बड़ा उदाहरण पुलिस टीम ने देखा है।

    ये भी पढ़े :बिहार सीतामढ़ी में बाढ़ का कहर तिन मंजिला मकान बाढ़ में बह गया,देखे वीडियो

    किस प्रकार चार की संख्या में आये पुलिस टीम के साथ वे लोग गली-गलौज व नोंक -झोंक करने लगे।थानाध्यक्ष अवधेश कुमार झा ने बताया कि सूचना पर पुलिस टीम को भेजा गया था। हालात बिगड़ने की जानकारी पर जब हमलोग वहां पहूंचे तो सभी भाग चुके थे।उनकी गिरफ्तारी के लिये छापेमारी की जा रही है।जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

    बिहटा से वशिष्ट कुमार की रिपोर्ट 

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad