Header Ads

  • BREAKING NEWS

    बिहार पुलिस अपराधियों के सामने बौनी साबित हो रही है ,थाना के पास अपराधियों ने युवक मारी गोली



    We News24 Hindi »गोपालगंज बिहार     

    ब्यूरो संवाददाता दीपक कुमार गुप्ता की रिपोर्ट 

    गोपालगंज : बिहार में अपराधियों के सामने पुलिस प्रशासन बौनी साबित हो रही है गोपालगंज प्रखंड मुख्यालय बरौली में स्थित बरौली थाना से महज पांच सौ मीटर दूरी पर रविवार की रात बाइक सवार अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दिया। पेट को छूते हुए गोली निकल जाने से युवक बाल-बाल बच गया। इस वारदात की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गोली लगने से घायल युवक का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बरौली में कराया। युवक का बयान दर्ज कर पुलिस अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी अभियान चला रही है।
    बताया जाता है कि बरौली थाना क्षेत्र के सिसई गांव निवासी प्रह्लाद पंडित के पुत्र अरुण कुमार रविवार की शाम किसी काम से बरौली बाजार गए थे। रात के करीब नौ बजे युवक बरौली बाजार से साइकिल से अपने घर लौट रहा था। अभी यह बरौली थाना से पांच सौ मीटर की दूरी पर पहुंचा था कि तभी एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने युवक को गोली मार दिया। 

    ये भी पढ़े :पूर्व एमएलसी का घर बम से उड़ाने वाले दो नक्सलि गिरफ्तार

    गोली मारने के बाद अपराधी सोनवर्षा गांव की तरफ फरार हो गए। हालांकि पेट को छूते हुए गोली निकल जाने से युवक अरुण कुमार बाल-बाल बच गया। इस बीच गोली की आवाज सुन मौके पर पहुंची पुलिस ने गोली लगने से घायल युवक का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया। घायल युवक के बयान पर अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिक दर्ज कर पुलिस अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी अभियान चला रही है।

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad