• Breaking News

    बिहार में सुपर 30 को टैक्स फ्री


    We News24 Hindi »
    मुम्बई :ऋतिक रोशन की 12 जुलाई को प्रदर्शित हुई फिल्म ‘सुपर  को बिहार में टैक्स फ्री कर दिया गया है। इस बात की जानकारी बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने दी। 


    इसके बाद खुद आनंद ने ट्विटर पर लिखा, ‘सुपर 30 को टैक्स फ्री करने के लिए सीएम नीतीश कुमार जी और डेप्युटी सीएम सुशील कुमार मोदी जी को धन्यवाद। इससे ज्यादा से ज्यादा लोगों को फिल्म देखने में मदद मिलेगी।’ आनंद कुमार के ही ट्वीट पर ऋतिक ने लिखा, ‘यह अद्भुत है आनंद सर। 

    ये भी पढ़े :Jharkhand:महिला के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या


    इसके लिए सीएम नीतीश कुमार और डेप्युटी सीएम सुशील कुमार मोदी को धन्यवाद। फिल्म में ऋतिक  ने आनंद कुमार का ही किरदार निभाया है। ऋतिक के अलावा फिल्म में मृणाल ठाकुर, पंकज त्रिपाठी, आदित्य श्रीवास्तव जैसे सितारों ने भी अहम किरदार निभाए हैं।

    ये भी पढ़े :BREAKING NEWS:जयपुर में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार कार ने कई वाहनों मारी टक्कर ,दो भाइयों की मौत, और कई घायल


    सुपर 30 को प्रमोट करने के लिए पटना जाएंगे ऋतिक रोशन


    आनन्द कुमार की भूमिका में नजर आ रहे ऋतिक रोशन अब अपनी फिल्म के बिहार में टैक्स फ्री होने के बाद पटना में फिल्म को प्रमोट करने के लिए जा रहे हैं। यह पहली बार होगा जब ऋतिक अपनी किसी फिल्म को प्रमोट करने के लिए पटना जा रहे हैं। फिल्म सुपर 30 पटना के गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन से प्रेरित फिल्म हैं।

    ये भी पढ़े :दिल्ली :महरौली गुरु पूर्णिमा के महान अवसर पर कीर्तन और भजन का आयोजन

     इस फिल्म में ऋतिक रोशन ने आनंद कुमार की ही भूमिका निभाई हैं। आनंद कुमार बिहार में एडमिशन लेने की चाह रखने वाले गरीब लेकिन प्रतिभावान सुपर 30 बच्चों को पटना में गणित की शिक्षा देते हैं। इसके चलते अब ऋतिक रोशन फिल्म के प्रचार के लिए पटना जाने की खबर सामने आ रही हैं।

    पोस्टेड बाय रंजन कुमार सिंह 

    VIDEO:-

    VIDEO:-


    Post Top Ad

    Post Bottom Ad