Header Ads

  • BREAKING NEWS

    लालगंज :वेदांता इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी बीएड कालेज उसुलते है मनमानी फ़ीस


    We News24 Hindi »वैशाली/बिहार      
    ब्यूरो संवाददाता नागमणि की रिपोर्ट 

    वैशाली :लालगंज स्थित वेदांता इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी बीएड कालेज के छात्र छात्राओं ने लालगंज थाने को आवेदन देकर 2015/17 सेशन का मार्कशीट न देने व उसके एवज में मनमानी फीस लेने के संबंध में  लालगंज थाने में आवेदन दिया है।

                     दिए गए आवेदन में छात्र छात्राओं ने लिखा है की वेदांता इंटिट्यूट ऑफ कॉलेज लालगंज में 2015/17 के छात्र छात्रा रह चुके है।आज जब कालेज को सर्टिफिकेट,मार्कशीट,सीएलसी,प्रोवीजनल देने का समय आ चुका है तब वेदांता इंस्टिट्यूट ऑफ कालेज प्रिंसिपल उग्रसेन यादव मनमानी पैसे की मांग छात्र छात्राओं से कर रहे है. है।जिसके थकहार छात्र छात्राओं ने लालगंज थानाप्रभारी को की उक्त कालेज पर कार्यवाई करते  बंद करनवाने की अपील की है.

    अन्यथा अनिश्चितकालीन धारना प्रदेशन करने की बात बतायी है।वही आवेदन पर हस्ताक्षरयुक्त आवेदन की उपस्थित मे छात्र दिव्यप्रकाश, अंजू कुमारी,पम्पी कुमारी,सुजाता कुमारी,रौशन कुमार सिंह,श्यामकिशोर सतीश कुमार,विशाल कुमार,राहुल कुमार अमित कुमार,अमर कुमार,विकाश कुमार,पूजा कुमारी,सोनी कुमारी,अभिषेक कुमार एमडी नावेद इत्यादि शामिल है।वही इस संबंध में कॉलेज के उप संचालक संजीत कुमार सिंह ने बताया की इस संबंध में छात्र छात्राओं से बात की गयी है।और सभी छात्र छात्राओं को ऊपर के विभागीय आदेशानुसार फी लेकर सभी को जरूरी दस्तावेज देने की बात बतायी गई है।जिससे छात्र छात्राओं सहमत है।



    क्या कहते है छात्र छात्रा:-यह को इस कॉलेज की नई कहानी नही है बहुत पुरानी है जो छात्र छात्राओं को एक यादगार के रूप में इस कॉलेज की करतूत याद रहेगी.मीडिया के माध्यम से इस वेदांता इंस्टिट्यूट ऑफ कालेज की शर्मनाक स्थिति प्रत्येक छात्र छात्राओं को जानी चाहिए ताकि कोई भी छात्र छात्रा इस कॉलेज में नहीं आये :-छात्र छात्रा,


    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad