Header Ads

  • BREAKING NEWS

    मध्यप्रदेश: कमलनाथ ने जो बीजेपी विधायकों के साथ जो खेल शुरू किया है उसका अंत बीजेपी करेगी,शिवराज सिंह चौहान


    We News24 Hindi »जम्मू कश्मीर    
    ब्यूरो संवाददाता अंकुर मोहनिया की रिपोर्ट            
    श्रीनगर: बीजेपी के वरिष्ठ नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एमपी में कमलनाथ सरकार पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि यदि बीजेपी चाहती तो राज्य में कांग्रेस की सरकार बन ही नहीं पाती. बीजेपी के दो विधायकों के कांग्रेस के पक्ष में वोट करने पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जिस खेल को शुरू किया है उसे अंजाम वह देंगे. शिवराज सिंह चौहान ये बातें श्रीनगर में बीजेपी सदस्यता अभियान की शुरुआत करने के बाद बोल रहे थे.

    ये भी पढ़े :बस कंडक्टर को 9 रुपये का लालच पड़ा महंगा गवाने परे 15 लाख,जाने क्या है मामला

    शिवराज सिंह चौहान ने क्या कहा 



    बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान ने कहा, ‘‘यदि हम चाहते तो कांग्रेस राज्य में सरकार नहीं बना पाती क्योंकि उसके पास भी बहुमत नहीं था. उसने एसपी और बीएसपी के साथ गठजोड़ कर सरकार बनायी. चूंकि बीजेपी को कांग्रेस से कम सीटें मिली थीं, इसलिए मैंने अपने सहयोगियों के यह कहने के बाद भी कि हमें दांव नहीं छोड़ना चाहिए, विपक्ष में बैठने का फैसला किया.’’ उन्होंने कहा, ‘‘जबसे प्रदेश में सरकार बनी है, लूट-खसोट के सिवा और कुछ नहीं हुआ है. हमने एमपी में सरकार को कभी परेशान करने का प्रयास नहीं किया लेकिन अब कांग्रेस ने शुरू किया है और हम उसे खत्म करेंगे.’’

    ये भी पढ़े :बिहार में नहीं सुरक्षित है मीडियाकर्मि, मधुबनी में दैनिक जागरण के पत्रकार को मारी गोली

    बीजेपी के दो विधायकों ने कांग्रेस के पक्ष में किया था वोट

    बता दें कि मध्यप्रदेश में 24 जुलाई को बीजेपी के दो विधायक नारायण त्रिपाठी और शरद कोल ने विधानसभा में आपराधिक कानून (मध्यप्रदेश संशोधन) विधेयक, 2019 पर मत-विभाजन के समय कांग्रेस के पक्ष में वोट किया था. इससे पहले मध्य प्रदेश में कंप्यूटर बाबा के नाम से मशहूर एक बाबा ने भी दावा किया है कि बीजेपी के चार विधायक कांग्रेस के पक्ष में हैं. कंप्यूटर बाबा ने कहा था कि कांग्रेस नेता और प्रदेश के सीएम कमलनाथ जब कहेंगे वह उन चारों विधायकों को पेश कर देंगे.
    गौतम कुमार द्वारा किया गया पोस्ट 
    VIDEO:-


    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad