• Breaking News

    पटना:बिक्रम में नही थम रहा है रंगदारी की मामला ,तीन दुकानदारो से रंगदारी की मांग


    We News24 Hindi »बिक्रम बिहार     

    ब्यूरो संवाददाता वशिष्ठ कुमार का रिपोर्ट 
                     
    बिहार :के पटना जिले पालीगंज अनुमण्डल के  बिक्रम में अपराधीयो पर नकेल कसने में विफल साबित हो रही है बिक्रम पुलिस और  यहां अपराधीयो इतने बेलगाम चुके है कि हमेशा दुकानदारो के दुकानों  के पास अपराधी गोली चलाकर दाहशत फैला दे रहे है और उसके बाद रंगदारी की मांग करते हुए असलहे लहराते हुए बड़े आराम से चले जाते है। 

     वही  ताजा मामला शनिवार की है  बिक्रम प्रखण्ड मुख्यालय के सामने ऑन लाइन फॉर्म भरने वाले दुकानदार, फोटो स्टेट के दुकानदारो से मोबाइल पर रंगदारी की मांग की घटना प्रकाश में आया हैं।
    बीते रात चंपारण मीट दुकान के पास हवाई फायरिंग कर इलाके में दहशत बना दिया तो दूसरे दिन मोबाइल फोन से तीन दुकानदार लक्ष्मी फोटो स्टेट , आदित्य फोटो स्टेट एवं ऑन लाईन सर्विस के  दुकानदार दीपक श्रीवास्तव से रंगदारी की मांग की है नही देने पर जान से मारने की धमकी भी दी है। 

       ये भी पढ़े : सीतामढ़ी जिले में लगातार जारी बारिश के बाद पूरा इलाका बाढ़ की चपेट में,देखे वीडियो

         
    इन सभी रंगदारी की घटनाओ  के बाद भयभीत  दुकानदार अपनी दुकानें बन्द कर सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं। सभी भयभीत दुकानदारो ने पालीगंज  डीएसपी मनोज कुमार पांडेय से मिलकर लिखित शिकायत दर्ज करवाते हुए अपनी जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है। वही डीएसपी के निर्देश पर बिक्रमथानाध्यक्ष ने मामला दर्ज कर मामले की छानबीन में जुट गए  है। 
       
    गौरतलब है कि बिक्रम में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है और बिक्रम की पुलिस रंगदारी मामले में पांच लोगो को  गिरफ्तारी कर अपना पीठ थपथपाने में लगी थी। जिसके बाद फिर लगातार बाजार में हवाई फायरिंग कर अपराधियो ने गोली चलाकर पुलिस को खुली चुनौती दे डाली है। 
             

      यहां बीते एक  माह में हवाई फायरिंग की तीन घटनाएं घट चुकी हैं। , रंगदारी की आधा दर्जन से ऊपर लोगो ने मामला दर्ज करा चुकी हैं, बिक्रम में रंगदारी को लेकर एक किराना  दुकानदार संतोष कुमार की  हत्या भी  हो चुकी हैं। इस दुःखद घटना  हत्या के बाद दुकानदारो ने चार दिनो तक बिक्रम बाजार बंद रखी थी। यदि ऐसे ही चलता रहा तो बहुत जल्द यहां से दुकानदारो का पलायन हो जाएगा।

            ये भी पढ़े : Sitamarhi:बिहार के सीतामढ़ी में ओडीएफ के नाम पर लूट की छूट मची है ,यूथ कोंग्रेस ,VIDEO

       
    वही बिक्रम व्यवसायिक एकता संघ के सचिव तनवीर अहमद नियाज़ी ने बताया कि अपराधी को पुलिस का ख़ौप नही है लगातार  रंगदारी की कई घटनाएं घट चुकी है रंगदारों द्वारा एक दुकानदार की हत्या तक हो चुकी है ये सभी घटना बीते दो माह के अंदर ही घटी है कही न कही पुलिसिंग की नेतृत्व की कमी देखती है यदि पुलिस अपराधी को तीन दिन के अंदर गिरफ्तार नही करती है तो दुकानदार कठोर निर्णय लेने को मजबूर हो जाएंगे।

    कुन्दन कुमार द्वारा किया गया पोस्ट

    VIDEO:--------------------------------------------------

                  बिहार के 6 जिलों में बाढ़ ने बरपाया कहर, रेल की पटरियां पानी में डूबीं








    -------------------------------------------------------------

    Sitamarhi:बिहार के सीतामढ़ी में ओडीएफ के नाम पर लूट की छूट मची है ,यूथ कोंग्रेस ,VIDEO

    -------------------------------------------------------------

    सुब्रत राय सहरा श्री से बना चोर श्री ,देखे वीडियो

    --------------------------------------------------------------

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad