• Breaking News

    बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने एक शख्स को पिट पिट कर किया अधमरा


    We News24 Hindi »पटना बिहार
    बिहटा से ब्यूरो संवाददाता वशिष्ट कुमार की रिपोर्ट 
    पटना :- बिहटा आस पास बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने एक शख्स को पिट पिट कर किया अधमरा किया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बिहार में मॉब लिंचिंग की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है पटना जिले से जहां भीड़ का भयावह चेहरा देखने को मिला है। आक्रोशित भीड़ ने एक शख्स को बच्चा चोर समझकर जमकर पिटाई कर दी है। 

    इसकी सूचना मिलते ही फौरन मौके पर बिहटा पुलिस पहुंची पुलिस ने जैसे तैसे कर के उस शख्स की भीड़ से जान बचाई है। पूरी घटना पटना जिले के बिहटा थाना इलाके के सदिसोपुर रेलवे स्टेशन फाटक की है। जहां एक आदमी को बच्चा चोर समझकर लोगों ने जमकर धुनाई की है। आक्रोशित भीड़ ने अधेड़ को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया है।


     घटनास्थल पर लोग तमाशबीन बने रहे। किसी ने भी उस शख्स की जान बचाने की कोशिश नहीं की। बताया जा रहा है कि बिहटा पुलिस की टीम उस रास्ते से होकर गुजर रही थी तो उन्होंने देखा कि कुछ लोगों ने एक व्यक्ति को पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया है। बिहटा पुलिस ने उस आदमी को भीड़ से छुड़ाकर इलाज के लिए रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया दिया है। इलाज के बाद उसे बिहटा जीआरपी को सौंप दिया गया। जख्मी शख्स की पहचान मुजफ्फरपुर जिले का रहने वाला बताया जा रहा है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

    प्रियंका जयसवाल द्वारा किया गया पोस्ट
    '
    VIDEO:-
    मधुबनी पूर्व मुखिया की हत्या 

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad