Header Ads

  • BREAKING NEWS

    सीतामढ़ी :बड़े अपराधको अंजाम देने आये चार अपराधी हथियार समेत गिरफ्तार


    We News24 Hindi »सीतामढ़ी बिहार  

    ब्यूरो संवाददाता रौशन कुमार साह           
    सीतामढ़ी: पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार द्वारा SDPO सदर के नेतृत्व में पुलिस की विशेष गठित  टीम ने बथनाहा थाना क्षेत्र के रूपहारा चौर में छापेमारी कर अपराध की साजिश रचते चार बदमाशों को आ‌र्म्स के साथ गिरफ्तार कर लूट की बड़ी साजिश पर पानी फेर दिया। 

    गिरफ्तार बदमाशों में बथनाहा थाने के रूपहारा निवासी लखन कुमार उर्फ दीपक कुमार, शिवहर जिले के पुरनहिया थाना के बसंत जगजीवन निवासी चंचल ठाकुर उर्फ सौरभ कुमार, परिहार थाना क्षेत्र के झपहा निवासी पप्पू नायक और सुरगहिया निवासी बैजू सिंह शामिल है। पुलिस ने बदमाशों के पास से दो पिस्टल, आठ जिदा कारतूस, दो मोबाइल, चाकू, एक काले रंग की लूट की अपाची बाइक और लूट के रुपये बरामद किया है। 

    ये भी पढ़े :Maharashtra:प्रसाद में जहरही नहीं मुंबई की झीलों में भी जहर मिला कर नरसंहार करने की थी साजिश


    एसडीपीओ सदर डॉ. कुमार वीर धीरेंद्र ने शनिवार की शाम संयुक्त अनुमंडल भवन स्थित अपने कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में इसकी जानकारी दी। बताया कि लखन कुमार उर्फ दीपक कुमार बथनाहा कांड संख्या 135/19 का अप्राथमिकी अभियुक्त है। उसके पास से लूट के 39120 रुपये व नेपाली 445 रुपये के अलावा एक पिस्टल, चार कारतूस, चाकू और आपाचे बाइक बरामद हुई है। पूछताछ में उसने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। लखन के विरूद्ध जिले के कई थानों में संगीन मामले दर्ज हैं। उसके खिलाफ बथनाहा थाने में पांच कांड दर्ज है।

    ये भी पढ़े :BREAKING NEWS :सेना के साथ मुठभेड़ में जैश का टॉप कमांडर मुन्ना लाहौरी मारा गया

     बथनाहा के दो और सुरसंड थाने में दर्ज एक मामले में वह फरार चल रहा था। एसडीपीओ सदर ने बताया कि शातिर चंचल ठाकुर के पास से भी एक पिस्टल, चार कारतूस व मोबाइल बरामद हुआ है। चंचल पर शिवहर के अलावा सीतामढ़ी जिले के रून्नीसैदपुर, रीगा, मेजरगंज, डुमरा और नगर थाने में हत्या, लूट, रंगदारी, अपहरण और आ‌र्म्स एक्ट के कई मामले दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अन्य बदमाशों की क्राइम हिस्ट्री खंगाली जा रही है। बदमाशों की निशानदेही पर गैंग के अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।


    राहुल कुमार द्वारा किया गया पोस्ट 

    VIDEO:-
    VIDEO:-

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad