Header Ads

  • BREAKING NEWS

    उत्तर बिहार में बारिश का 54 साल का रिकॉर्ड टूटा,सीतामढ़ी ,मुजफ्फरपुर रेल परिचालन बंद ,VIDEO



    सीतामढ़ी रेलवे स्टेशन 
    We News24 Hindi »सीतामढ़ी बिहार     
    कैमरामैन पवन साह के साथ अशफाक खान   
    सीतामढ़ी:उत्तर बिहार क्षेत्र में कई दिनों जारी  मूसलाधार बारिश ने आफत मचा रखी इससे पुरा  जनजीवन अस्त व्यस्त हो चूका है पर इस आसमानी आफत का सीतामढ़ी जिला में कुछ ज्यादा ही असर हुआ है परसौनी में छत गिरने तिन लोगो की मौत हो गयी | तो दूसरी तरफ मूसलाधार बारिश के वजह से सीतामढ़ी मुजफ्फरपुर रेल लाईन पर तेज  बारिश ने अपने साथ मिट्टी बहा कर ले गया जिसके वजह से सीतमढ़ी-मुजफ्फरपुर रेल लाईन पर ट्रेनों का परिचालन बंद कर दिया गया है। 

    ये भी पढ़े :जागरूकता के द्वारा हम एनीमिया से बचाव कर सकते है


    यही नहीं रक्सौल-सीतामढ़ी रेलखंड पर कई ट्रेनों का परिचालन रद कर दिया गया तो कई का रूट बदल दिया गया। भारी बारिश के चलते सीतामढ़ी-मुजफ्फरपुर रेलखंड के परमजीवर-ताराजीवर और जुब्बा सहनी के पास रेलवे ट्रैक पर रेन कट होने के चलते पूर्व मध्य रेलवे ने अगले आदेश तक इस रूट में परिचालन बंद कर दिया है। इस रेलखंड पर शुक्रवार को किसी भी ट्रेन का परिचालन नहीं हो सका। 


    प्रातःकाल से ही सीतामढ़ी से मुजफ्फरपुर जाने वाली सवारी गाड़ी के अलावा पाटलीपुत्रा-रक्सौल सुपरफास्ट पैसेंजर ट्रेन का परिचालन रद कर दिया गया। वहीं सीतामढ़ी-सियालदह एक्सप्रेस संख्या 13124 मुजफ्फरपुर के बदले वाया दरभंगा रवाना हुई। 

    ये भी पढ़े :बिहार के सीतामढ़ी में मौत की बारिश,एक परिवार के माँ समेत दो बच्ची का मौत ,देखे वीडियो

    जबकि, रक्सौल-बैरगनिया के बीच कुंडवाचैनपुर स्टेशन के पास पटरी पर रेनकट के चलते रक्सौल सीतामढ़ी-दरभंगा के बीच सवारी गाड़ी संख्या 75215 समेत कई ट्रेनों का परिचालन रद कर दिया गया। कई ट्रेनों का रूट बदल कर परिचालन कराया गया। रक्सौल-आनंद बिहार ट्रेन संख्या 14017 का रूट बदल दिया गया। 

    ये भी पढ़े :सीतामढ़ी डीएम ने रुन्नीसैदपुर से भादाडीह तक बांध का किया निरीक्षण,कई जगहों पर रेन कट का पता चला

    यह ट्रेन रक्सौल से वाया सुगौली होते हुए दिल्ली को रवाना हुई। रक्सौल-सीतामढ़ी-दरभंगा सवारी गाड़ी संख्या 75228 पांच घंटे विलंब से दरभंगा को रवाना हुई।रेलवे के कर्मचारी ने  ने साढ़े चार घंटे की कड़ी मशक्कत  के बाद ट्रैक रेल लाइन को ठीक कर सीतामढ़ी-बैरगनिया-रक्सौल रेलखंड पर शुक्रवार की शाम से परिचालन को सुचारू किया | 

    कोमल कुमारी द्वारा किया गया पोस्ट 

    VIDEO:------------------------------------

    --------------------------------------------

    --------------------------------------------


    ---------------------------------------------


    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad