Header Ads

  • BREAKING NEWS

    Sitamarhi:बिहार के सीतामढ़ी में ओडीएफ के नाम पर लूट की छूट मची है ,यूथ कोंग्रेस ,VIDEO

    पटना ब्यूरो संवाददाता राज कुमार का रिपोर्ट
    We News24 Hindi »सीतामढ़ी बिहार     
    कैमरामैन पवन साह के साथ अशफाक खान  
    सीतामढ़ी : दिनांक 13-07-2019 को अंबेडकर स्थल डुमरा में जिला की ज्वलंत समस्याएं-ओडीएफ में लूट, नल-जल योजना में भ्रष्टाचार, प्रधानमंत्री आवास योजना में लूट-खसोट एवं बांधों की मरम्मत में हुए घोटाले की उच्च स्तरीय जांच कराकर दोषियों पर सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर सीतामढ़ी जिला युवा कांग्रेस द्वारा एक दिवसीय धरना-प्रदर्शन का आयोजन किया गया। 

    ये भी पढ़े :सुब्रत राय सहरा श्री से बना चोर श्री ,देखे वीडियो



    जिसका नेतृत्व जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष मो. शम्स शाहनवाज ने किया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष दौलत इमाम शामिल हुए। इस मौके पर दौलत इमाम ने कहा कि बिहार में बहार है क्योंकि भ्रष्टाचारियों की सरकार है। पूरे प्रदेश में ओडीएफ के नाम पर लूट की छूट मची है और सुशासन बाबू तमाशाई बने हैं। इमाम ने कहा कि ओडीएफ में लूट के खिलाफ सीतामढ़ी से शुरु हुआ यह आंदोलन पूरे बिहार प्रदेश में चलेगा और युवा कांग्रेस जल्द ही विधानसभा का घेराव कर सत्ता के नशे में चूर एनडीए सरकार को जगाने का काम करेगी।  

    ये भी पढ़े :बिहार के सीतामढ़ी जिले में किशोरी के घर में घुसकर पड़ोस का ही युवक किया बलात्कार ,VIDEO

    उक्त अवसर पर जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष मो. शम्स शाहनवाज ने कहा कि शर्म की बात है कि प्रदेश का पहला खुले में शौचमुक्त (ओडीएफ) जिला घोषित होने के बावजूद सीतामढ़ी में आज भी करीब 40 फीसदी घरों में शौचालय नहीं है। इतना ही नहीं जिला मुख्यालय एवं प्रखंड कार्यालयों में काम के लिए आने वाले लोगों के लिए भी शौचालय की व्यवस्था न होना हास्यासपद एवं चिंताजनक है। साथ ही नल-जल योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड एवं बांधों की मरम्मत में भारी लूट-खसोट एवं भ्रष्टाचार व्याप्त है, जिससे आम जनता त्रस्त है। 

    ये भी पढ़े :मुजफ्फरपुर:देश के लिए जान न्योछावर करनेवाले सैनिक और उनके परिवार को सरेआम जान से मारने की धमकी ,VIDEO

    धरना को प्रदेश युवा कांग्रेस के सचिव आसिफ इकबाल, सारण जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष श्रीकृष्ण हरि, प्रदेश युवा कांग्रेस के पूर्व महासचिव प्रभाकर झा, जिला कांग्रेस कमिटी के पूर्व उपाध्यक्ष वीरेंद्र कुशवाहा, युवा कांग्रेस के विधानसभा अध्यक्ष अफजल राणा, वैदेही शरण यादव, मो. अब्दुल्लाह, समीना खातून, रंजीत कुमार, मुश्ताक सरवर, मो. शमी आलम, संजय सिंह, बाबू नंदन राय, सिकन्दर कुशवाहा, मनोज सक्सेना, मो, नौशाद आदि के अलावा अन्य ग्रामीणों ने भी अपनी समस्याओं को रखा। धरना-प्रदर्शन के बाद सीतामढ़ी जिला युवा कांग्रेस की ओर से  राज्यपाल  को एक पांच सूत्री मांग पत्र जिला समाहर्ता के माध्यम से समर्पित किया गया।

    काजल कुमारी द्वारा किया गया पोस्ट 

    VIDEO:--------------------------------------------------
    बिहार के सीतामढ़ी में  ओडीएफ के नाम पर  लूट की छूट मची है ,यूथ कोंग्रेस ,VIDEO
    -------------------------------------------------------------

    सुब्रत राय सहरा श्री से बना चोर श्री ,देखे वीडियो

    -------------------------------------------------------------

    बिहार के सीतामढ़ी जिले में किशोरी के घर में घुसकर पड़ोस का ही युवक किया बलात्कार ,VIDEO

    ----------------------------------------------------------------

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad