Header Ads

  • BREAKING NEWS

    वैशाली जिले में दिखे तालिबानी सोच के लोग ,हेंड पम्प से पानी पिने पर गला रेत दिया ,VIDEO




    We News24 Hindi »वैशाली बिहार        

    वैशाली जिले के:--  लालगंज पटेढ़ी बेलसर प्रखंड के धरमपुर जारंंग गांव के लोग अचानक जलस्तर घट जाने की वजह से भीषण गर्मी में पानी को तरसने को विवश हो गए थे । पानी की किल्लत से लोग कई दिनों तक स्नान तक नहीं कर पा रहे हैं। रंजीत दास का मात्र एक चापाकल के सहारे सैकड़ों लोग किसी तरह प्यास बुझाने में लगे थे । रंजित दास लोगो को पानी भरने पर गली गलोज करता था फिर भी लोग मज़बूरी में उसी चापाकल से पानी ले कर अपनी प्यास बुझाते थे | एक दिन उसी चापाकल से चन्द्रदेव दास का परिवार पानी भरने चला गया | पानी भरने को लेकर रंजित दास और चन्द्रदेव दास के बिच वाद विवाद बढ़ गया तभी चन्द्रदेव दास  को उसके पड़ोसी रंजीत दास ने गला काट डाला .

    ये भी पढ़े :बाढ़ राहत की राशि नहीं मिलने पर बाढ़ पीडित ने जमकर किया हंगामा ,देखे वीडियो


    ये वाक्या धरमपुर जारंंग गांव की है | चन्द्रदेव दास  को उसके पड़ोसी रंजीत दास ,स़ंजीत दास,चन्देश्वर  दास सरस्वती देवी, इत्यादि लोगो ने मिलकर पानी भरने को लेकर. 7/6/19 के रात्री करीब दस बजे गला  काट दिया .

    जिसकी सूचना स्थानीय लोगो को मिलते ही पास के रेफरल अस्पताल में भर्ती करवाया गया समय से उपचार मिलने के कारण चनद्रदेव दास की जान बच गयी  .घटना की सूचना स्थानीय  पुलिस को भी दिया गया पुलिस  बेलसर ओपी थाना में प्राथमिकी भी दर्ज की .  प्राथमिकी दर्ज के बावजूद आज महीनों बीतने के बाद भी पीड़ित और उनके परिजनों को अभी तक नही मिला न्याय मिला पीड़ित परिवार न्याय के लिए दर-दर की ठोकरे खा रहे है |
    ये भी पढ़े :बिहार में भारी बारिश का अलर्ट,सीतामढ़ी जिले में सैकड़ो मकान अभी भी पानी के गिरफ्त में :VIDEO
    सवालो के घेरे में थाना प्रभारी
    इस घटना को लेकर परिजनों ने वैशाली  जिला एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो के पास गए इतना ही नहीं सूबे के DGP गुप्तेश्वर पांडे के पास भी  न्याय के लिए  गुहार लगाने के बाद भी कोई परिणाम नहीं निकला ।आज भी खुलेआम पीड़ित को अपने पड़ोसियों द्वारा धमकी मिल रही है | पीड़ित परिवार पुलिस के पास जाते है तो डाट डपटकर भगा दिया जाता है | बेलसर ओपी पुलिस थाना प्रभारी पर सवालिया निशाँन खड़ी करती है की महीनो बित जाने के बाद अब तक दोषी पर कार्यवाही क्यू नहीं हुआ ?

    ये भी पढ़े :कर्नाटक में बीजेपी नहीं बाना रही है सरकार,लग सकता है राष्ट्रपति शासन ,जाने क्यों नहीं बन रही है सरकार


    क्या कहते है पीड़ित परिवार 

    जून महीने मेंं पानी की समस्या थी.परिजन समेत बाल बच्चे सभी के हलक सुख रहे थे.कहि कोई पानी नही मिला तो प्यास बुझाने के ख्याल से अपने पड़ोसी के दरवाजे पानी लेने लगा.इसी बीच रंजीत दास,चन्देश्वर दास संजय दास,सरस्वती देवी,सभी ने मिलकर जान मारने के नियत से गला रेत कर मार डालने की कोशिश किया.लेकिन स्थानीय लोगो की बीच बचाव से बच गया.:-चनरदेव दास   पीड़ित।

    क्या कहते है थाना प्रभारी पटेढ़ी बेलसर ओ०पी०
    जल्द से जल्द सभी आरोपीयों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाऐगा ।सूचना के अधार पर जगह जगह छापेमारी कि जा रही है्

    काजल कुमारी द्वारा किया गया पोस्ट

    VIDEO:-


    VIDEO:-


    बाढ़ राहत की राशि नहीं मिलने पर बाढ़ पीडित ने जमकर किया हंगामा ,देखे वीडियो

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad