Header Ads

  • BREAKING NEWS

    राहत भरी खबर :आज से दिल्ली सरकार ₹ 23.90 प्रति किलो की दर बेचेगी प्याज़




    We News 24 Hindi » नई दिल्ली
    ब्यूरो  संवाददाता अंमित कुमार की रिपोर्ट  

    नई दिल्ली : दिल्ली वालो के लिए महंगी प्याज से राहत देने के लिए दिल्ली सरकार शनिवार यानि आज से  28 सितंबर से राजधानी में 23.90 रुपये प्रति किलोग्राम के हिसाब से प्याज बेचेगी।
    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को इस फैसले की घोषणा करते हुए कहा कि दिल्ली की 400 राशन दुकानों और 70 मोबाइल वैनों के जरिये सस्ती दरों पर प्याज की बिक्री की जाएगी।
    प्याज़ के बढ़ते दामों से राहत दिलाने के लिए दिल्ली सरकार कल से ₹ 23.90 प्रति किलो प्याज़ 70 मोबाइल वैन और 400 राशन की दुकानों के जरिए बेचना शुरू कर रही है

    हम चाहते हैं आपके प्याज़ का ज़ायका बना रहे, आपकी जेब भी हल्की न हो और ये प्याज़ आपके आंखों में आंसू भी न ले आए!

    4,094 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं
    केजरीवाल ने कहा कि सरकार अगले पांच दिनों में केंद्र से एक लाख किलोग्राम प्याज खरीदेगी। उन्होंने कहा कि एक व्यक्ति एक बार में अधिकतम पांच किलोग्राम प्याज खरीद पाएगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि खुदरा बाजार में 60 से 80 रुपये प्रति किलोग्राम की दर से प्याज बिक रही है। 

    ये भी पढ़े :मुजफ्फरपुर SBI बैंक में दिनदहाड़े सात लाख रूपये लूट कर अपराधी फरार


    मुख्यमंत्री केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, ''प्याज के बढ़ते दामों से राहत दिलाने के लिए दिल्ली सरकार कल से 23.90 रुपये प्रति किलो प्याज 70 मोबाइल वैन और 400 राशन की दुकानों के जरिए बेचना शुरू कर रही है। हम चाहते हैं आपके प्याज का जायका बना रहे, आपकी जेब भी हल्की न हो और ये प्याज आपकी आंखों में आंसू भी न ले आए!'
    कोमल कुमारी द्वारा किया गया पोस्ट 

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad