Header Ads

  • BREAKING NEWS

    झारखण्ड :मॉब लीचिंग टली, बच्चा चोर के शक में युवक को किया अधमरा


    We News 24 Hindi रांची,झारखण्ड   
    संवाददाता तारिक अजीज की रिपोर्ट

    झारखण्पड :पलामू हुसैनाबाद थाना के बसारी गांव के टोला हुसैननगर में मॉब लिंचिंग की घटना पुलिस की तत्परता से टल गई. पुलिस की सक्रियता से फिर एकबार एक बेकसूर की जान बच गई।


    बता दें कि हुसैनाबाद के लोटनिया गांव निवासी मानसिक रुप से विक्षिप्त 27 वर्षीय युवक पिंटू उपाध्याय को ग्रामीणों ने बच्चा चोर के संदेह में बिजली के खंभे से बांध कर पीटा. जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. एक ग्रामीण ने इसकी सूचना तत्काल एसडीपीओ विजय कुमार को फोन पर दी।

    ये भी पढ़े :अमेरिका में PM नरेंद्र मोदी को स्वच्छ भारत के लिए सम्मानित किया गया,PM कहा मेरा नहीं समस्त भारतीय को मिला सम्मान

    सूचना मिलते ही हुसैनाबाद थाना प्रभारी रास बिहारी लाल ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. तत्काल पुलिस के पहुंचने से मॉब लिंचिंग की घटना टाली जा सकी. एसडीपीओ विजय कुमार ने बताया कि युवक को बड़ी संख्या में लोग मारने के लिए घेरे हुए थे. पुलिस के पहुंचते ही भीड़ इधर-उधर हो गई।


    उन्होंने कहा कि लोगों का आरोप था कि युवक बच्चा चोर का सरगना है. जांच में ऐसा कुछ नहीं पाया गया. उन्होंने कहा कि ग्रामीणों की पिटाई से घायल युवक को पुलिस ने अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया. चिकित्सक ने प्रारंभिक इलाज के बाद स्थिति गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए उसे पलामू मेडिकल कालेज मेदिनीनगर रेफर कर दिया है।

    ये भी पढ़े :झारखण्ड :बीती रात बोकारो के स्टील प्लांट में लगी भीषण आग,सभी कर्मचारी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया

    हुसैनाबाद एसडीपीओ विजय कुमार ने आम जनता से अपील की है कि इस तरह की अफवाह में न पड़ें. कोई संदिग्ध व्यक्ति दिखे तो तत्काल पुलिस को सूचना दें. कानून अपने हाथ में न लें. उन्होंने इस घटना की जांच कर दोषी पर प्राथमिकी दर्ज करने की बात कही है।

    अरविन्द कुमार द्वारा किया गया पोस्ट 

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad