Header Ads

  • BREAKING NEWS

    प्रियंका गांधी ने दो दलित बच्चे की निर्मम हत्या के अपराधियों को कठोर सजा की मांग की


    We News 24 Hindi » नई दिल्ली 

    मध्यप्रदेश: के शिवपुरी जिले में दो पक्षों के बीच विवाद में एक पक्ष के लोगों द्वारा की गई दो दलित बच्चों की पीट-पीट कर हत्या मामले में प्रियंका गांधी ने कमलनाथ से अनुरोध किया है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने गुरुवार को एक ट्वीट कर लिखा कि कमलनाथ जी से अनुरोध है कि अपराधियों को कठोर सजा दिलवाई जाए।

    ये भी पढ़े :अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने चौथी बार कश्मीर मामले पर मध्यस्थता की पेशकश की,भारत ने दिया ये जवाब

    प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर लिखा कि एक मां होने के नाते इस घटना की क्रूरता और अमानवीयता से मुझे गहरा दुःख हुआ। इन बच्चों का क्या दोष था और इनकी मां पर क्या बीत रही होगी? कमलनाथ जी से अनुरोध है कि अपराधियों को कठोर सजा दिलवाई जाए और भविष्य में भी ऐसी हिंसक और निंदनीय घटनाएं न हों।


    मालूम हो कि पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल के अनुसार, सिरसोद थाना क्षेत्र के ग्राम भावखेड़ी में अपने दादा-दादी के घर जा रहे दो बच्चों  की गांव के दो लोगों ने लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी थी।
    कमलनाथ ने कड़ी कार्रवाई के दिए निर्देश

    ये भी पढ़े :पटना जिले के बिहटा में खुलेआम बेचा जा रहा है शराब ,तस्कर का पर्दाफाश करने वाले युवक को शराब माफिया ने बुरी तरह से पिटा

    मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दो मासूम बच्चों की हत्या किए जाने की घटना को ह्दयविदारक बताते हुए आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए थे। कमलनाथ ने अपने ट्वीट में कहा था कि शिवपुरी जिले के भावखेडी गांव में दो मासूम बच्चों की हत्या की घटना बेहद ह्रदयविदारक। आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए। उन्होंने परिवार की पूर्ण सुरक्षा तथा परिवार की हर संभव मदद के निर्देश दिए हैं।

    (एजेंसी से इनपुट सहित)

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad