• Breaking News

    उतराखंड :प्रेमिका से मिलने गया युवक को चोर समझकर लोगो ने जमकर कर दी धुनाई


    We News 24 Hindi » रूडकी,उतराखंड
    संवाददाता अविनाश कुमार की रिपोर्ट 

    उत्तराखंड : गर्लफ्रैंड से मिलने आये  प्रेमी को लोगों ने चोर समझकर जमकर पिटाई कर दी । युवक गंभीर रूप से घायल हो गया उसे अस्पताल कराया गया भर्ती । पुलिस अब उन लोगों की तलाश में जुटी है , जिन्होंने युवक की पिटाई की। 


    ये घटना रुड़की के गंगनगर कोतवाली की है। जहां कॉलोनी में रहने वाली एक लड़की का पड़ोस में रहने वाले युवक को आपस में प्रेम था । लड़की के घरवाले कहीं गए हुए थे। इसी बीच लड़की ने लड़के को फोन कर दिया।उसे घर पर मिलने बुला लिया। लड़का भी गर्लफ्रैंड से मिलने के लिए  लड़की के घर पहुंच गया। 

    पर दोनों के मिलने की टाइमिंग गलत थी। आस-पास के लोगों ने देखा की देर रात युवक लड़की के घर में तांक-झांक कर रहा था लोगो ने समझा चोर है तभी कालोनी वाले कुछ लोगो के साथ लड़के को पकड़ लिया तभी लड़की के घर वाले भी पहुंच गए लड़की कैसे बताती की वो उसका बॉय फ्रैंड है तभी क्या था सभी ने मिलकर लड़के की पिटाई कर दी 

    ये भी पढ़े :विश्व हिन्दू परिषद की बैठक की गयी ,संगठन को मजबूत बनाने पर बल दिया गया

     हंगामे की खबर मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल पहुंचे युवक के परिजनों ने ही पुलिस को बताया कि युवक कोई चोर नहीं है, बल्कि अपनी गर्लफ्रैंड से मिलने के लिए उसके घर गया था। अब पुलिस लड़के को पीटने वाले लोगों को चिन्हित कर रही है। लड़के की तरफ से अभी आरोपियों के खिलाफ शिकायत नहीं दी गई है। पुलिस ने कहा कि शिकायत मिलने पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

    मुकेश सिंह द्वारा किया गया पोस्ट 

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad