Header Ads

  • BREAKING NEWS

    बिहार के वैशली जिले में एक महिला नेअपनी जीवन लीला समाप्त कर ली


    We News 24 Hindi » वैशाली ,बिहार
    ब्यूरो संवाददातानागमणि की रिपोर्ट  

    लालगंज :बिहार के वैशली जिले में एक महिला नेअपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. ये घटना लालगंज  जिले के जगन्नाथ बसंत गांव की है. महिला ममता कुमारी ने घर में आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

    ये भी पढ़े :BIG BREAKING:वैशाली के वारिसपुर गांव से एक सड़ा गला शव मिला,शव अगवा युवक विपिन कुमार की होने की आशंका

      घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.मंगलवार की सुबह जब घरवाले सोकर उठे तो देखा की महिला फंदा लगाकर झूलते देख दंग रह गए.और हो हल्ला किया जहां काफी संख्या में लोग जुट गए.और फंदा खोकर नीचे उतारा लेकिन तबतक उसकी मौत हो चुकी थी.मौत की खबर सुनकर काफी संख्या में लोग जुट गए |


    जिसकी सूचना परिजनों ने लालगज थाना को दिया पुलिस घटना की जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर पहुचे और शव को कब्जे में लेकर हाजीपुर सदर अस्प्ताल भेज दिया मृतिका ममता कुमारी का उम्र तक़रीबन  तीस वर्ष बतया जा रहा है .

    महिला के नौ वर्ष का एक लड़का और 8 वर्ष की लड़की है.मृतक ममता मधुसूदन पकड़ी गांव के स्वर्गीय रामचंद्र साह की पुत्री थी.जिसका शादी दस वर्ष पहले जगन्नाथ बसंत गांव के संजय साह से हुआ था.इस संबंध में थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया की मृतक महिला के गला पर निशान  पाया गया है.मृतिका को पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर भेजा गया है.जांचोपरांत कार्यवाई की जाएगी.

    प्रियंका जयसवाल द्वारा किय गया पोस्ट 




    .

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad