Header Ads

  • BREAKING NEWS

    झारखण्ड महिला को बच्चा चोर के शक में बंधक बनाकर पीटा


    We News24 Hindi » झारखण्ड,पाकुड़
    संवाददाता तारिक अजीज 
    झारखण्ड:पाकुड़ जिले के महेशपुर में युवक और दुमका के काठीकुंड में एक महिला को बच्चा चोर के शक में बंधक बनाकर पीटा गया। पश्चिम बंगाल के मालदा थाना क्षेत्र के तुलसीहट्टा निवासी संजय राम निवासी गुरुवार को दुमका जिला के काठीकुंड अपने रिश्तेदार के घर जाने के लिए निकला था। शाम में पाकुड़ पहुंचने के बाद कोई वाहन जब उन्हें नहीं मिला तो ऑटो रिजर्व कर काठीकुंड के लिए निकला।

    पाकुड़-अमड़ापाड़ा पैनम रोड़ पर पोखरिया के समीप पहुंचने पर सुनसान रास्ते पर बाहरी लोग समझकर ऑटो चालक ने उतार दिया। इसके बाद युवक दो बैग लेकर पैदल पचैयबेड़ा होते हुए आमड़ापाड़ा की ओर चल दिया। इस बीच एक महिला ने बच्चा चोर की अफवाह फैला दी। युवक घबराकर भागने लगा। 
    इस बीच ग्रामीणों ने युवक को नदी किनारे से पकड़ा और जमकर पीटा। असलियत पता चलने पर उसे छोड़ा। दूसरी ओर काठीकुंड में बच्चा चोर की अफवाह में एक महिला को ग्रामीणों ने घंटों बंधक बनाया। थाना प्रभारी केके ठाकुर की सक्रियता से महिला की जान बची। 
    यह घटना गुरुवार देर रात काठीकुंड थाना क्षेत्र के मंगलपुर गांव में तब हुई, जब कथलडीह निवासी महिला अपनी सहेली के घर जा रही थी कि लोगों ने रास्ते मे ही उसे बच्चा चोर समझ कर बंधक बना लिया। पुलिस को सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंच कर महिला को अपने सुरक्षा में ले लिया। 

    ये भी पढ़े :पटना दुल्हिन बाजार गहरे पानी में डूबने से एक बच्चे की हो गई मौत 


    गिरिडीह में हत्या के बाद भीड़ ने आरोपी को पीटा

    डुमरी के मधुबन थाना क्षेत्र के बेलवाटोंगरी टोला में शुक्रवार की सुबह टांगी से मारकर एक युवक की हत्या कर दी गई। इसके बाद ग्रामीणों ने डुमरी-गिरिडीह रोड जाम कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस को आरोपी और शव को कब्जे में लेने के दौरान ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ा। ग्रामीण आरोपी को हवाले करने और मृतक के परिजन को नौकरी और मुआवजा देने की मांग कर रहे थे। आरोपी को भीड़ खींचती रही और पुलिस कब्जे में लेने को जूझती रही। लगभग एक घंटा के बाद पुलिस ने ग्रामीणों को समझाकर जाम हटवाया और आरोपी को कब्जे में लिया। 
    अरविन्द साह द्वारा पोस्ट किया गया 

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad