Header Ads

  • BREAKING NEWS

    अच्छी खबर :आप त्योहारों पर घर और कार खरीदने को सोच रहे तो ,बैंकआपके घर के पास आ कर दे रही सस्ते लोन

    We News 24 Hindi नई दिल्ली
    संवाददाता खुशबु सिंह 

    नई दिल्ली:अगर आप त्योहारों पर घर और कार खरीदने की प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर हैं. दरअसल, देश का सबसे बड़ा बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) समेत 18 सरकारी बैंक त्योहारों पर ग्राहकों के लिए लोन मेलाका आयोजन कर रहे हैं. यह लोन मेला 3 अक्टूबर से शुरू होगा और 7 अक्टूबर को खत्म होगा. पहले फेज में देश के 250 जिलों में लोन मेला लगाए जाएंगे. आइए जानते हैं इसके बारे में सबकुछ...


    ये भी पढ़ें:पाकिस्तान का नसीब खराब ,70 साल बाद भारत को मिलेगा हैदराबाद के 7वें निजाम का अरबों रुपया

    बता दें कि वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने त्योहारी सीजन में खपत बढ़ने के साथ दूसरी छमाही में आर्थिक गतिविधियों के पटरी पर लौटने के उद्देश्य से सभी सरकारी और प्राइवेट बैंकों को लोन मेला लगाने के लिए कहा था. वित्त मंत्री ने कहा था कि सरकार देश के 400 जिलों में कैम्प लगवाएगी. बैंक इन जिलों में कैम्प लगाकर लोन उपलब्ध करवाएगी.


    लोन मेला में मिलेगी ये सुविधा
    देश के सबसे बड़े बैंक SBI ने ट्वीट कर बताया कि लोन मेला में ग्राहकों को कार लोन, पर्सनल लोन, एग्रीकल्चर लोन, टू-व्हीलर लोन, एमएसएमई लोन और होम लोन उपलब्ध करवाएगी. अगर आप इस त्योहार पर कुछ खरीदने की सोच रहे हैं तो यह आपके लिए बेहतर मौका साबित हो सकता है.


    ये भी पढ़ें:बिहार में अभी भी बारिश का खतरा ,48 घंटों के अंदर पटना समेत मध्य बिहार के जिलों में बारिश का अलर्ट

    सरकारी बैंकों के साथ-साथ प्राइवेट बैंक, नॉन-बैंकिंग फाइनेंशियल कंपनियों (NBFCs)हाउसिंग फाइनेंस कंपनियों (HFCs) और माइक्रोफाइनेंस इंस्टीट्यूशंस (MFIs) भी इस लोन मेला में भाग लेंगे. यह लोन मेला बिहार में 13 जिलों में लगेंगे. इनमें बेगूसराय, दरभंगा, गया, कटिहार, मधेपुरा, मुजफ्फरपुर, नवादा, पटना, पूर्णिया, समस्तीपुर, शेखपुरा और सुपौल शामिल हैं.

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad