Header Ads

  • BREAKING NEWS

    सीतामढ़ी:जिले के मानिक चौक गांव में दो पक्षों के बीच हिसक झड़प में थानाध्यक्ष डीपी सिंह जख्मी

    We News 24 Hindi » सीतामढ़ी'बिहार
    कैमरामैन पवन साह के साथ ब्यूरो संवाददाता असफाक खान  रिपोर्ट 

    सीतामढ़ी :रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के मानिक चौक गांव में पूर्व विवाद के वजह से  बुधवार को दो पक्षों के बीच हिसक झड़प में थानाध्यक्ष डीपी सिंह समेत एक जवान हो गए जख्मी 

    कापड़ केवट और ब्राहमण समुदाय के बिच पूर्व से चला आ रहा विवाद में बुधवार को दोनों गुटों में जमकर पत्थर बाजी के बाद स्थिति तनावपूर्ण हो गया जब घटना का पता टी पुलिस को लगी तो मामले को शांत कराने पहुंची पुलिस पर कापड़ केवट समुदाय द्वारा पत्थरबाजी की गयी । जिसमे एक जवान समेत थानाध्यक्ष डीपी सिंह जख्मी हो गए । 

    तब जिले से अतिरिक्त पुलिस बल मंगाया गया और  किसी प्रकार स्थिति पर नियंत्रण  किया जा सका। बीडीओ धनंजय कुमार व थानाध्यक्ष डीपी सिंह के अनुसार स्थिति नियंत्रण में है। मौके पर पुलिस बल कैम्प कर रहा है। स्थानीय लोगों की माने तो मामला दोनों पक्षों के बीच आपसी वर्चस्व का है। सोमवार की शाम गांव के हीं कामेश्वर महतो के पुत्र रामबाबू महतो के साथ हुई मारपीट के बाद स्थिति तनावपूर्ण हो गई। रात में रामबाबू महतो के पक्ष में उग्र भीड़ ने दूसरे पक्ष के घर पर हमला बोलकर गाली गलौज व जमकर हंगामा किया। 

    ये भी पढ़े :पीएम मोदी ने दिल्ली के द्वारका में तीर चलाकर बुराई और असत्य के प्रतीक रावण के पुतले का दहन किया

    इस घटना के प्रतिरोध में दूसरे पक्ष के कुछ लड़कों ने खेत में निकौनी कर रहे रामवृक्ष ठाकुर व उनके परिजन की बेरहमी के साथ पिटाई कर दी। जख्मी रामवृक्ष ठाकुर को इलाज के लिए स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया गया। इससे गुस्साए दूसरे पक्ष के लोगों ने विरोधी पक्ष के कुछ लड़कों को खदेड़ कर उसकी पिटाई कर दी। इस दौरान नवोदय कोचिग सेंटर में घुसकर हंगामा किया तथा कोचिग सेंटर के शिक्षक नवीन कुमार झा को भी जख्मी कर दिया।


     इलाज के लिए उसे पीएचसी में भर्ती कराया गया। इस हंगामा में शामिल कुछ नाबालिग लड़कों को दूसरे पक्ष के लोगों ने पकड़ लिया। हालांकि, पुलिस की पहल पर इन लड़कों को मुक्त करा लिया गया, लेकिन गुस्साई भीड़ ने जमकर उपद्रव किया। दोनों पक्ष ने पुलिस को दिए अपने-अपने आवेदन में एक-दूसरे को आरोपित किया है। रामवृक्ष ठाकुर ने अपने साथ हुए मारपीट के लिए नीतीश कुमार झा, गौतम कुमार झा, राजन कुमार झा, ऋषि कुमार झा, अनमोल कुमार, गोपाल कुमार, राहुल कुमार, माधव कुमार व प्रदीप कुमार झा को आरोपित किया है। दूसरे पक्ष के वार्ड संख्या 4 निवासी नवीन कुमार झा ने उमाशंकर कापड़ व राहुल कापड़ समेत 50-60 लोगों को आरोपित किया है।

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad