• Breaking News

    WAR पहले ही दिन की इतने करोड़ की कमाई,बनाया जबरदस्‍त रिकॉर्ड

    We News 24 Hindi » मुंबई
    फ़िल्मी खबर 

    मुंबई:टाइगर श्रॉफऔर ऋतिक रोशन  स्‍टारर फिल्‍म 'वॉर'  ने रिलीज के साथ ही बॉक्‍स ऑफिस पर इतिहास रच दिया है. यह फिल्‍म रिलीज के साथ ही बॉलीवुड की सबसे बड़ी ओपनर फिल्‍म बन गई है. अब तक रिलीज हुई किसी भी हिंदी फिल्‍म को पहले दिन इतनी जबरदस्‍त ओपनिंग नहीं मिली है. ऋतिक और टाइगर की इस धमाकेदार 'वॉर' ने पहले दिन 50 करोड़ से ज्‍यादा की ओपनिंग पाई है.

    has done around ₹ 50 Crs Nett.. By Early Estimates.. Final nos most likely to beat to claim All-time No.1 Day 1 All-India Nett..

    बॉक्‍स ऑफिस इंडिया   की रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्‍म ने अब तक सबसे ज्‍यादा ओपनिंग पाने वाली फिल्‍म 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान'  को भी पछाड़ दिया है. हालांकि इस फिल्‍म की रिलीज आमिर खान की 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' से कम स्‍क्रीन पर हुई है. 'वॉर' का हिंदी वर्जन 3800 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुआ. यश राज प्रोडक्‍शन में बनी इस फिल्‍म को तीन भाषाओं में रिलीज किया गया था, जिसमें सिर्फ हिंदी वर्जन ने 50 करोड़ से ऊपर पहले ही दिन कमा लिए हैं.

    ये भी पढ़े :पाकिस्तान का नसीब खराब ,70 साल बाद भारत को मिलेगा हैदराबाद के 7वें निजाम का अरबों रुपया

    क्रिटिक्‍स की मानें तो यह फिल्‍म पहले दिन 55 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई कर सकती थी, लेकिन साउथ की मल्‍टीस्‍टार ड्रामा 'सेरा नरसिंहा रेड्डी' और हॉलीवुड की 'जोकर' ने इस फिल्‍म के कुछ दर्शक बटोरे हैं.

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad