Header Ads

  • BREAKING NEWS

    शौहर को चाहिए थी गोरी बीवी मिल गयी काली ,शादी के 26 दिन बाद बीवी को तलाक देने की बात कही

    We News 24 Hindi »पटना,बिहार
    संवाददाता राजकुमार की रिपोर्ट  

    पटना: बिहार से एक अजीबोगरीब खबर सामने आ रही है एक पति ने अपनी पत्नी को महज शादी के 26 दिन बाद तलाक देने की बात कर रहा है वजह जानकर हैरान हो जायेंगे आप की ऐसी वजह से कोई तलाक देता है क्या ?

    पति को चाहिए थी गोरी पत्नी, लेकिन जिस लड़की से विवाह हुआ उसका रंग सांवला था, जिस वजह से शादी के 26 दिनों के बाद ही उसने अपनी बीवी को तलाक देने की बात किया। बीवी  यह सुनकर एकदम अचंभित रह गई और रोती हुई महिला आयोग के दफ्तर पहुंची। राज्य महिला आयोग अध्यक्ष के सामने उसने कहा कि महज उसके गोरे न होने की वजह से उसका शौहर उसे तलाक देना चाहता है। 


    पीड़िता बक्सर के काजीपुर पंचायत की रहने वाली है। उसने महिला आयोग में आवेदन देते हुए कहा कि शौहर  मोहम्मद सनौवर अंसारी के साथ 25 नवंबर, 2017 को उसका निकाह हुआ था। निकाह के बाद सबकुछ अच्छा चल रहा था। फिर 26 दिनों तक शौहर के साथ रहने के बाद वह कुछ दिनों के लिए अपने मायके आरा आ गयी।


    मायके से ससुराल वापस जाने के लिए जब उसने अपने शौहर को फोन किया तो उसने उसे ले जाने से इन्कार कर दिया और कहा कि तुम्हारा रंग काला है, जिसकी वजह से अब तुम मेरे साथ नहीं रह सकती। यह सुनकर उसके पैरों तले की जमीन खिसक गई कि उसका रंग गोरा नहीं है। इस कारण उसका शौहर अपनाने से मना कर रहा है।


    बीवी के आरोप के बाद आयोग में जब दोनों पक्षों को बुलाया तो पीड़िता के शौहर ने कहा कि उसे धोखे में रखकर निकाह कराया गया था। निकाह के पहले कहा गया था कि लड़की गोरी है। गोरी लड़की बताकर उसका निकाह करा दिया गया, लेकिन निकाह के बाद जब उसने देखा तो बीवी काली थी। शौहर का कहना था कि अब मैं इसके साथ नहीं रहना चाहता हूं।


    वहीं महिला ने आयोग की अध्यक्ष के सामने कहा कि कुछ भी हो जाए, उसे अपने शौहर के साथ ही रहना है। दोनों पक्ष की दलील सुनने के बाद आयोग की ओर से इस रिश्ते को एक और मौका देने की बात कही गई है और दोनों पक्ष को अगले महीने की 30 तारीख को आने को कहा गया है।


    अंजुम खान द्वारा किया गया पोस्ट 

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad