Header Ads

  • BREAKING NEWS

    जम्मू एवं कश्मीर में पांच अगस्त के बाद पुलिस की गोलीबारी में किसी नागरिक की मौत नहीं ,गृहमंत्री अमित शाह

    We News 24 Hindi »नई दिल्ली
     संवाददाता अमित मेहलावत की रिपोर्ट

    नई दिल्ली : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बुधवार को राज्यसभा में कहा कि जम्मू एवं कश्मीर में पांच अगस्त को राज्य का विशेष दर्जा समाप्त किए जाने के बाद से पुलिस की गोलीबारी में किसी नागरिक की मौत नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि राज्य में उपभोक्ताओं के लिए पेट्रोल, डीजल और चावल पयार्प्त मात्रा में उपलब्ध है। 



    भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष ने कहा कि राज्य में स्वास्थ्य सेवा उनकी प्राथमिकता है और वहां बड़ी संख्या में ओपीडी खुलने वाली हैं। जम्मू-कश्मीर की स्थिति को लेकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बुधवार को राज्यसभा में कहा कि वहां के हालात सामान्य हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में आज सभी 195 थानों में कहीं पर धारा 144 नहीं है। सिर्फ एहतियात के तौर पर रात को 8 बजे से सुबह 6 बजे तक कुछ थानों में लागू किया गया है। 

    अमित शाह ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में जहां तक इंटरनेट सेवाओं को लागू करने का सवाल है तो उचित समय पर वहां के प्रशासन की अनुशंसा के आधार पर ही सुनिश्चित किया जा सकता है। गृहमंत्री ने कहा, 'कश्मीर में पड़ोसी देश के द्वारा बहुत सारी गतिविधियां चलती रहती है और वहां की कानून व्यवस्था और सुरक्षा को देखकर ही ये निर्णय लिया जा सकता है।

    कविता चौधरी द्वारा किया गया पोस्ट 

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad