• Breaking News

    VIDEO:पटना हथियार का लाइसेंस दे सरकार नहीं तो अपना हथियार रखेंगे जनप्रतिनिधि

    We News 24 Hindi »बिहटा,पटना

    बिहटा से वशिष्ट कुमार रिपोर्ट

    पटना:राजधानी पटना से सटे बिहटा में  पिछले दिनों पूर्व मुखिया पति की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या मामले को लेकर रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा द्वारा बढ़ते अपराध और मुखिया हत्या मामले में मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर प्रतिरोधआक्रोश मार्च में भाग लिया ।

    ये भी पढ़े :भीषण सड़क दुर्घटना के बाद कार में लगी आग , दो जलकर मरे , दो ज़ख़्मी देखे वीडियो

    यह आक्रोश मार्च मुखिया संघ के द्वारा बिहटा के डोमनिया पुल से बिहटा चौक तक निकला जिसमे बिहार सरकार के पूर्व शिक्षा मंत्री एवं रालोसपा के नेता वीरचन्द पटेल भी शामिल हुए ।
    वही अंत में यह मार्च सभा मे तब्दील होगया और सभा के दौरान रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने जमकर नीतीश कुमार पर हमला बोला उन्होंने कहा कि आज की सरकार जनप्रतिनिधियों की हत्या वाली सरकार है आए दिन किसी भी जनप्रतिनिधि को दिनदहाड़े अपराधियों द्वारा हत्या कर दी जा रही है और पुलिस प्रशासन देखते रह जाती है।

    ये भी पढ़े :BREAKING NEWS :बिहटा-औरंगाबाद मुख्य मार्ग पर भीषण सडक दुर्घटना में चालक जिंदा जलकर हुआ राख

    पूरा बिहार आज अपराधियों के चुंगल में है,जब जी चाहे किसी का हत्या कर देते है,वही नीतीश कु को अब एक साल के बाद जाना ही तय है,वहीं उन्होंने सरकार और प्रशासन से अनुरोध किया है कि ग्राम पंचायत के प्रतिनिधियों को लाइसेंसी हथियार रखने के लिए लाइसेंस प्रदान करें नहीं तो जनप्रतिनिधि लोग गैर तरीके से हथियार रखने लगेंगे अपनी सुरक्षा में ।वहीं उन्होंने मृतक पूर्व मुखिया पति संजय राम के परिवार को सरकारी नौकरी दिलवाने की मांग भी रखी है। बिहटा से 

    आर्यन कुमार द्वारा किया गया पोस्ट 
    VIDEO

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad