Header Ads

  • BREAKING NEWS

    Patna News:12 साल के बच्चे का शव फांसी के फंदे पर लटकता मिला इलाके में सनसनी

    We News 24 Hindi »बिहटा,बिहार

    ब्यूरो संवाददाता  वशिष्ठ कुमार की रिपोर्ट

    पटना :देर शाम बिहटा के स्वामी सहजानंद सरस्वती के आश्रम के बगल में स्थित एक पुटपाथ होटल में  12 साल के बच्चे का शव फांसी के फंदे पर लटकता मिलने से सनसनी फैल गई। बच्चा कक्षा पांच का छात्र था।घटना से कुछ समय पहले वो खेल रहा था। इस हादसे के बाद बच्चे के परिवार में कोहराम मच गया है। 

    ये भी पढ़े :सुप्रीम कोर्ट ने वायु प्रदूषण पर कहा दिल्ली नर्क से बदतर हो गई ,दिल्ली सरकार को सत्ता में रहने का अधिकार नहीं

    पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर इस मामले की जांच शुरू कर दी है।मृतक की पहचान बिहारारशरीफ ,सरमेरा थाना क्षेत्र के सौंदहीह गांव निवासी अखिलेश चौहान का 12 वर्षीय पुत्र पवन कुमार के रूप में की जा रही है। बताया जाता है कि पवन कुमार बिहटा अपने नानी के यंहा रहकर पढ़ाई कर रहा था।वही स्कूल से आने के बाद नानी के होटल में उनका हाथ  बटाया करता था ।

    ये भी पढ़े :जगत जननी मां सीता की जन्म स्थली सीतामढ़ी रविवार की शाम भक्ति में हो गई,देखे वीडियो

    आज सुबह पड़ोस के फल दुकानदार के साथ झगड़ा हुआ था ।जो झगड़ा के दौरान बदला लेने की धमकी दिया था । पवन शाम को घर से बाहर खेलने गया था लेकिन देर शाम तक घर वापस नही आने पर जब परिजन खोजने के लिये घर से बाहर निकले थे।जब आसपास नही मिलने पर घर लौटने के दौरान घर के मुख्य गेट के समीप पवन का शव एक रस्सी के फंदे दे लटका हुआ है ।  हांलाकि पुलिस इसे फिलहाल हत्या का मामला मान रही है।पुलिस का अनुमान है कि पहले बच्चे की हत्या की गई और उसके बाद गले में फंदा लगाकर आत्महत्या का रूप दिया गया है।


    नरेंद्र यादव  द्वारा किया गया पोस्ट 

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad