Header Ads

  • BREAKING NEWS

    पटना डीजल चोरी करने की कीमत चोर को अपनी जान से देनी पड़ी

    We News 24 Hindi »पटना,बिहारब्यूरो संवाददाता  अमिताभ मिश्रा की रिपोर्ट

    पटना : बिहार की राजधानी पटना की 'भीड़' पर एक बार फिर खून सवार हो गया। मंगलवार की देर रात फतुहा थाना क्षेत्र में सड़क किनारे खड़ी एक गाड़ी से डीजल चोरी करते रंगे हाथ पकड़े गए युवक को लोगों ने मार-मारकर अधमरा कर दिया। चोर को मरणासन्न देखकर लोग उसे छोड़कर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद इलाके में पुलिस कैंप कर रही है।

    यह भी पढ़ें:VIDEO:सीतामढ़ी प्रशासन के झूठे आश्वासन के के खिलाफ ,अल्पसंख्यक एकता मंच के कार्यकर्ता आमरण अनशन पर बैठे

    लोगो ने एक न सुनी और शुरू कर दिया पीटना
    वारदात फतुहा थाना क्षेत्र के नयका रोड के समीप हुई। नयका रोड पर रोज रात बड़ी संख्या में ट्रक और अन्य गाड़ियां खड़ी रहती हैं। बताया जाता है कि मंगलवार की रात कुछ लोगों ने एक गाड़ी से युवक को डीजल चोरी करते देख लिया। इसके बाद अन्य लोगों को बुलाकर उसे रंगे हाथ पकड़ लिया। नाराज लोगों ने एक न सुनी और चोर को पीटना शुरू कर दिया। जिसके हाथ में जो लगा उससे मारपीट की गई। पीटने के बाद जब चोर मरणासन्न हो गया तो लोग उसे छोड़कर भाग गए।

    यह भी पढ़ें:ओवरब्रिज निर्माण को लेकर अनिश्चितकालीन आमरण अनशन पर बैठे अल्पसंख्यक एकता मंच के कार्यकर्ता


    मरणासन्न हालत में था युवक

    मंगलवार की सुबह सूचना पर फतुहा थाने की पुलिस पहुंच गई। पुलिस कर्मियों का कहना है कि जब वो लोग पहुंचे तो युवक खून से लतपथ पड़ा था, और उसकी सांसें चल रही थीं। बताया गया कि उक्त युवक ने चोरी की थी जिसपर उसके साथ मारपीट की गई है। इसपर घायल को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

    दीपेंदर राठी द्वारा किया गया गया पोस्ट 

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad