Header Ads

  • BREAKING NEWS

    महाराष्ट्र में सरकार के गठन लोकतंत्र का सामूहिक बलात्कार है

    We News 24 Hindi »पटना,बिहार
    राज्कुमार  की रिपोर्ट  

    बिहार :महाराष्ट्र में सियासी घमासान के बाद बीजेपी और एनसीपी ने अपनी सरकार बना ली है। सरकार बनने के बाद से राजनीतिक गलियारे में आरोप प्रत्यारोप का दौड़  तेज हो गई है।

    महाराष्ट्र में सरकार के गठन को लेकर  जन अधिकार पार्टी के नेता एवं पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने BJP पर  आक्रामक रुख अपनाते हुए ट्वीटर के माध्यम से  जोरदार हमला बोला  



    यह है लोकतंत्र का सामूहिक बलात्कार! महाराष्ट्र में कब BJP-NCP ने साथ मिलकर सरकार बनाने का फैसला किया? कब दोनों ने गवर्नर के पास दावा किया? कब राष्ट्रपति शासन हटाने की गवर्नर ने सिफारिश की? कब उस पर केंद्र सरकार ने विचार कर राष्ट्रपति के पास अनुशंसा भेजी? कब राष्ट्रपति शासन हटा?

    पप्पू यादव ने सोशल मीडिया ले माध्यम से बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि यह है लोकतंत्र का सामूहिक ब’लात्कार ! महाराष्ट्र में कब BJP-NCP ने साथ मिलकर सरकार बनाने का फैसला किया ? कब दोनों ने गवर्नर के पास दावा किया ? कब राष्ट्रपति शासन हटाने की गवर्नर ने सिफारिश की ? कब उस पर केंद्र सरकार ने विचार कर राष्ट्रपति के पास अनुशंसा भेजी ? कब राष्ट्रपति शासन हटा ?

    ये भी पढ़े :LIVE INDvsBAN, Day-Night Test, Day-2: इशांत ने दिलाई भारत को बड़ी सफलता, जीत से 5 विकेट दूर भारत

    आपको बता दें महाराष्ट्र में भारतीय राजनीति का सबसे बड़ा उलटफेर देखने को मिल रहा है। जहाँ सियासी घमासान के बाद कल रात तक शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी की सरकार बनना लगभग तय हो गया था। वहीँ रात ही रात में बीजेपी और एनसीपी के बीच जो बातें हुईं उससे शिवसेना के अरमानों पर पानी फिर गया।


    जहाँ एक वक्त सबको ये खबर मिल गई थी कि उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र के अगले मुख्यमंत्री होंगे। वहीँ सुबह होते होते देवेंद्र फडणवीस ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। सुबह जिन लोगों ने ये खबर देखी होगी वह भी अचम्भित रह गए होंगे।

    दीपेंदर राठी द्वारा किया गया गया पोस्ट 

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad