Header Ads

  • BREAKING NEWS

    50 हजार रुपये घूस लेते सीतामढ़ी के घूसखोर सिविल सर्जन गिरफ्तार


    We News 24 Hindi »सीतामढ़ी,बिहार
    ब्यूरो संवाददाता रोशन कुमार साह के साथ नागमणि  की रिपोर्ट

    सीतामढ़ी: सीतामढ़ी के घूसखोर सिविल सर्जन डॉ रवीन्द्र कुमार को 50 हजार रुपये घूस लेते निगरानी विभाग की टीम ने शनिवार की सुबह पौने सात बजे उसे धर दबोचा है। पटना निगरानी विभाग की टीम ने सिविल सर्जन को उनके डुमरा स्थित सरकारी आवास पर ही घूस लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

     रुन्नीसैदपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में कार्यरत डाटा आपरेटर को सिविल सर्जन ने नियम के विरुद्ध 15 रोज पहले रुन्नीसैदपुर से बैरगनिया में ट्रांसफर कर दिया। ट्रांसफर करने के बाद डाटा आपरेटर को मिलने को कहा। जब डाटा आपरेटर सिविल सर्जन से मिला तो सिविल सर्जन डॉ रवीन्द्र कुमार ने कहा कि खर्चा करो फिर वापस कर देंगे।

     
    सिविल सर्जन ने डाटा आपरेटर केशव कुमार से 60 हजार रुपये की मांग की। जिसके बाद केशव ने निगरानी विभाग से संपर्क कर सारी बातों से अवगत करा दिया। जिसके बाद निगरानी विभाग की टीम ने सिविल सर्जन कार्यालय व उसके आसपास अपनी जाल बिछा दी और शनिवार की सुबह 6:45 बजे केशव सिविल सर्जन के बुलावा पर मांगे गये घूस की राशि लेकर पहुंचा। केशव ने सिविल सर्जन को जैसे ही रुपया दिया कि पहले से जाल बिछाये बैठे निगरानी विभाग की टीम ने घूस लेते रंगे हाथ सिविल सर्जन डॉ रवीन्द्र कुमार को गिरफ्तार कर लिया 

    ये भी पढ़े :सुन्नी वक्फ बोर्ड सुप्रीम कोर्ट के फैसले से संतुष्ट नहीं ,अयोध्या मामले में समीक्षा याचिका दायर करेंगे

    प्रशिक्षु आईपीएस की मां से भी मांगा था घूस सिविल सर्जन डॉ रवीन्द्र कुमार ने एक प्रशिक्षु आईपीएस अधिकारी की मां से कहा था कि तुम्हारा बेटा बड़े पद पर चला गया है। पति भी नौकरी में हैं। तुम तो मेरा झोली भर सकती हो। यह कहकर सिविल सर्जन ने आईपीएस अधिकारी की मां से पोस्टिंग को लेकर मोटी रकम की मांग की थी। दरअसल उक्त आईपीएस की मां पहले संविदा पर रुन्नीसैदपुर में कार्यरत थीं। इस साल कर्मचारी चयन आयोग से उन्हें स्थाई किया गया है।

    अनुज सिंह द्वारा किया गया पोस्ट 

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad