Header Ads

  • BREAKING NEWS

    हम सबने ठाना है, नशा मुक्त समाज बनाना है ,गगनभेदी नारों के साथ निकाली गई विशाल जागरूकता रैली


    We News 24 Hindi »सीतामढ़ी,बिहार
      संवाददाता सुनील कुमार की रिपोर्ट  

    सीतामढ़ी :नशा मुक्ति दिवस के अवसर पर जिले में नशा मुक्ति अभियान को सशक्त बनाने के उद्देश्य से डीएम अभिलाषा कुमारी शर्मा  अपने आवास से सुबह 7:30 बजे स्कूली बच्चों, जीविका और आशा कार्यकर्ता द्वारा निकाली जाने वाली प्रभात फेरी को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना हाथों में नशामुक्ति से संबंधित स्लोगन की तख्ती हम सबने ठाना है, नशा मुक्त समाज बनाना है., कुछ ऐसी ही गगनभेदी नारों के साथ मुख्यालय डुमरा में आशा, जीविका दीदी और स्कूली बच्चों ने नशामुक्त समाज निर्माण के लिए जागरूक किया।



    ये भी पढ़े :ठोकर पर बाइक सवार की गिरने से हुई महिला की मौत,परिजनों ने.लालगंज फकुली मार्ग किया जाम

     मुख्यालय डुमरा स्थित डीएम आवास से विशाल जागरूकता रैली निकाली गई। लेकर निकली रैली शंकर चौक, बडी बाजार, मर्यादा पथ, समाहरणालय व कुमार चौक होते हुए जानकी इंडोर स्टेडियम में आकर समाप्त हुई। रैली के दौरान बैंड-बाजे के साथ कमला ग‌र्ल्स स्कूल की छात्राएं आकर्षण का केंद्र रही।नशा मुक्त समाज निर्माण के लिए लोगों ने मंगलवार को गांव से लेकर शहर तक  संकल्प लिया। जिला मुख्यालय डुमरा में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन कर लोगों को नशामुक्त समाज निर्माण का संदेश दिया गया। पूरे जिले में जागरूकता रैली निकाली गयी |

     चार बजे अपराह्न से जानकी इन्डोर स्टेडियम डुमरा के सभागार में   माननीय मुख्यमंत्री, बिहार के अभिभाषण एवम पटना ज्ञान भवन में आयोजित कार्यक्रम का सीधा प्रसारण भी किया गया  जिसमे नगर के सभी गणमान्य एवं प्रबुद्ध जन की उपस्थिति रही । कार्यक्रम के दौरान डीएम अभिलाषा कुमारी शर्मा ने नशे को समाज के लिए अभिशाप बताया। उन्होंने कहा कि तमाम सामाजिक बुराईयों और बीमारियों की जड़ में नशा है।

     
    कॉन्फ्रेंस हॉल में आयोजित कार्यक्रम में डीएम-एसपी सहित सभी अधिकारी, कर्मी, शिक्षक, समाजसेवी और स्कूली बच्चों ने भाग लिया। लाइव प्रसारण के जरिए लोगों ने सीएम के हाथ उत्पाद अवर निरीक्षक दिनेश प्रसाद साकेत को सम्मानित होते देखा। मौके पर डीएम अभिलाषा कुमारी शर्मा, एसपी अनिल कुमार, उत्पाद अधीक्षक संजय कुमार, एडीएम मुकेश कुमार, डीडीसी प्रभात कुमार व डीपीआरओ परिमल कुमार आदि मौजूद थे।

    अजित गोस्वामी द्वारा किया गया पोस्ट 

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad