Header Ads

  • BREAKING NEWS

    नाटकीय ढंग से देवेंद्र फडणवीश को मुख्यमंत्री बनने के खिलाफ,सीतामढ़ी जिला युवा कांग्रेस ने भाजपा सरकार का पुतला दहन किया

    We News 24 Hindi »सीतामढ़ी,बिहार
    पवन साह  की रिपोर्ट  

    सीतामढ़ी :आज दिनांक 23/11/2019 को महाराष्ट्र में आनन-फ़ानन में सुबह सवेरे राष्ट्रपति शासन हटाकर भाजपा के देवेंद्र फडणवीश को मुख्यमंत्री के पद की शपथ दिलाने के खिलाफ सीतामढ़ी जिला युवा कांग्रेस ने स्थानीय आज़ाद चौक पर भाजपा सरकार का पुतला दहन किया। जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष मो. शम्स शाहनवाज के नेतृत्व में हुए प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ता मोदी सरकार हाय-हाय, महाराष्ट्र में लोकतंत्र की हत्या बन्द करो के नारे लगा रहे थे।

    ये भी पढ़े :LIVE INDvsBAN, Day-Night Test, Day-2: इशांत ने दिलाई भारत को बड़ी सफलता, जीत से 5 विकेट दूर भारत

    उक्त अवसर पर युवा कांग्रेस के अध्यक्ष मो.शम्स शाहनवाज ने कहा कि आज भारत के स्वर्णिम लोकतंत्र का काला दिन है। भाजपा ने साजिश के तहत चोर दरवाजे से महाराष्ट्र में सरकार का गठन किया है, लेकिन वो कामयाब नहीं हो पाएंगे। केंद्र में सत्तारूढ़ भाजपा सत्ता के नशे में इस कदर चूर है कि लोकतंत्र की खुलेआम हत्या पर उतर गई है। पहले गोवा, फिर कर्नाटक और अब महाराष्ट्र में चोर दरवाजे से सरकार बनाई गई है। मो.शम्स ने कहा कि यह सरकार बहुमत नहीं साबित कर पाएगी। 

    ये भी पढ़े :महाराष्ट्र में अजित पवार ने अपने चाचा शरद पवार का ही इतिहास दोहराया

    मौके पर जिला युवा कांग्रेस के सचिव संजीव कुमार यादव, प्रोजेक्ट शक्ति के संयोजक मो.अब्दुल्लाह, अफ़रोज़ आलम, नीतीश कुमार, मो.उजाले, मो.साहिल, मो. रिंकू, मो.आरिफ, मो.नुरैन, मो. नौशाद, पप्पू कुमार, सिकंदर कुशवाहा, अवनीश कुमार, मो. सरफ़राज़, हरिओम कुमार, संतोष कुमार, गौतम कुमार, मो.अब्दुल्ला, रंजीत कुमार, वैदेही शरण यादव, मो.नसीम, अरुण कुमार वर्मा आदि प्रमुख रूप से मौजूद थे।

    अर्जुन कश्यप द्वारा किया गया पोस्ट 

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad