Header Ads

  • BREAKING NEWS

    बढ़ती महंगाई और प्याज की आसमान छूती कीमतों के खिलाफ ,सीतामढ़ी जिला युवा कांग्रेस द्वारा मुफ्त में प्याज बांटा

    गुदरी बाज़ार चौक पर गृहणियों में निःशुल्क प्याज़ वितरित करते युवा कांग्रेसी
    We News 24 Hindi »सीतामढ़ी,बिहारपवन साह के साथ असफाक खान की रिपोर्ट

    सीतामढ़ी :नोटबंदी की तीसरी बरसी के मौके पर बढ़ती महंगाई और प्याज की आसमान छूती कीमतों के खिलाफ सीतामढ़ी जिला युवा कांग्रेस द्वारा स्थानीय गुदरी बाज़ार चौक पर विरोध स्वरूप स्टॉल लगाकर गृहणियों में मुफ्त में प्याज उपलब्ध कराया गया। जबकि खुदरा बाजार में प्याज की कीमत 80 रुपए प्रति किलोग्राम है। 
    ये भी पढ़े :BREAKING NEWS:सीतामढ़ी मधूबन गांव मे ट्रक की चपेट मे आने से बाइक चालक की मौत

    इस मौके पर युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष मो. शम्स शाहनवाज ने कहा कि नोटबंदी के कारण बेपटरी हुई देश की अर्थव्यवस्था को नियंत्रित करने में केंद्र की मोदी सरकार पूरी तरह से नाक़ाम साबित हुई है। सरकार की जनविरोधी नीतियों के कारण आज देश की जनता प्याज के आंसू रोने को मजबूर है। जमाखोरों और मुनाफाखोरों का बोलबाला है। सीतामढ़ी में खुदरा प्याज 80 रुपए किलोग्राम तक बिक रहा है। महंगाई का आलम यह है कि आम लोगों के रसोई का बजट बिगड़ गया है। महंगाई के चलते लोगों की थाली से धीरे-धीरे खाने की सामग्री घटती जा रही है।

    ये भी पढ़े :इस समय की बड़ी खबर ,अयोध्या विवाद पर कल 9 सितम्बर को सुप्रीम कोर्ट सुनाएगा फैसला

    महंगाई कम करने का दावा करने वाली केंद्र की मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों के कारण चाहे प्याज हो या अन्य खाद्य सामग्री, सबकी कीमतों में लगातार इजाफा हो रहा है और सरकार महंगाई को काबू कर पाने में नाकाम साबित हो रही है। शम्स ने बताया कि भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी.वी. के निर्देशानुसार जिला युवा कांग्रेस ने शहर में स्टॉल लगाकर आमलोगों को मुफ्त में प्याज उपलब्ध कराकर कुछ राहत देने का प्रयास किया है। लेकिन प्याज सहित अन्य खाद्य सामग्री की कीमतों को नियंत्रित करने की जिम्मेदारी सरकार की है, जिससे वो अपना पल्ला नहीं झाड़ सकती। 

    ये भी पढ़े :उत्तराखंड के पिथौरागढ़ जिले में बाघ का आतंक,दिनदहाड़े कर रहा हमला


    मौके पर जिला युवा कांग्रेस सचिव संजीव कुमार यादव, प्रोजेक्ट शक्ति के जिला संयोजक मो. अब्दुल्ला, अफरोज आलम, सत्येंद्र सिंह सत्यवादी, मो. नौशाद, रंजीत कुमार, वैदेही शरण यादव, पप्पू कुमार यादव, समीर इदरीशी, संजय कुमार, सिकंदर कुशवाहा, पिंटू कुमार, सैफ रजा आदि प्रमुख रूप से मौजूद थे।

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad