Header Ads

  • BREAKING NEWS

    वीडियोग्राफर की गोली लगने से मौत ,लाश को 20 किलोमीटर दूर छोड़ ,जश्न में हो गए मशगूल.कैमरे में कैद हुई पूरी वारदात

    We News 24 Hindi »वैशाली,बिहार
    नागमणि रिपोर्ट

    बिहार :के वैशाली जिले के सदर थाना क्षेत्र में राइफल लोड करते समय चली गोली, वीडियोग्राफर की मौत लाश को 20 किलोमीटर दूर छोड़ जश्न में हो गए मशगूल


    शादी के जश्न में फायरिंग एक बार फिर मौत का सबब बनी है. बिहार के हाजीपुर से ये घटना सामने आई है, जहां शादी के पंडाल में राइफल लोड करने के दौरान अचानक गोली चली और शादी में वीडियो बना रहे वीडियोग्राफर के सीने में जा लगी. किसी को कुछ समझ ही नहीं आया कि आखिर अचानक हुआ क्या.


    गोली लगते ही वीडियोग्राफर जमीन पर गिर गया और उसने दम तोड़ दिया, लेकिन संवेदनहीनता की हद देखिए. गोली लगने के बाद शादी के जश्न में खलल ना पड़े, इसके चलते लोगों ने वीडियोग्राफर को अस्पताल नहीं पहुंचाया, बल्कि कार में ले जाकर उसकी लाश को सुनसान जगह पर छोड़ दिया. बाद में कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने लाश को बरामद किया.


    -------------------------------------------------
    कैमरे में कैद हुई पूरी वारदात
    वीडियोग्राफर के कैमरे में पूरी वारदात कैद हो गई थी. इसमें एक शख्स अपनी राइफल लोड करता दिखता है. कारतूस लोड करते ही राइफल से फायर हो जाता है और शादी का वीडियो शूट कर रहे वीडीयो ग्राफर के सीने में जा लगती है. राइफल की आवाज और जमीन पर छटपटाते शख्स को देख जश्न में अचानक सन्नाटा छा जाता है. इसी बीच फायर करने वाला शख्स अपनी राइफल पास खड़े एक आदमी को थमा अलग हट जाता है.

    ये भी पढ़े:भीषण सड़क दुर्घटना के बाद कार में लगी आग , दो जलकर मरे , दो ज़ख़्मी देखे वीडियो

    ------------------------------------------------
    लाश को सूनसान जगह पर छोड़ आए
    पुलिस के मुताबिक, बिदुपुर थाना क्षेत्र के चादी गांव में बासकित सिंह के यहां बारात आई थी. जयमाला के दौरान कुछ लोगों ने हर्ष फायरिंग शुरू कर दी. हर्ष फायरिंग के दौरान ही कैमरामैन मनोज साह उर्फ बिट्टू साह को गोली लगी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. जश्न में खलल ना पड़े इसके लिए घरवालों ने मृतक को एक कार में डाल 20 किलोमीटर दूर बिद्दूपुर थाने के पकौली में सुनसान जगह पर छोड़ दिया.

    अंशु गुप्ता द्वारा किय गया पोस्ट 

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad