Header Ads

  • BREAKING NEWS

    BREAKING:देश की राजधानी दिल्ली में अपराधियों दिनदहाड़े कैश वैन से की 80 लाख रुपये की लुट

    We News 24 Hindi »नई दिल्ली
    खुशबु सिंह की रिपोर्ट  

    नई दिल्ली: देश की राजधानी में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं  . सुरक्षा को लेकर पुलिस के तमाम वादों और इंतजामों के बीच अपराधी सरेआम अपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं . 


    अभी के ताजा मामला दिल्ली के द्वारका से आया है जहां बदमाशों ने दिनदहाड़े कैश वैन से 80 लाख रुपये लूट लिए और कैश वैन सहित ड्राइवर और गनमैन को भी साथ अपहरण कर ले गए और वारदत वाली जगह  से दूर ले जाकर दोनों की मार पिट कर छोड़ दिया .

    ये भी पढ़े :देवरिया के जिलाधिकारी अमित किशोर की दबंगई ,प्रतिष्ठित व्यापारी को मारी थप्पड़ CCTV में हुयी कैद

    आपको बता दें, यह घटनातक़रीबन 12:30 बजे की है .घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने  दोनों घायलों को सेक्टर 11 के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. पुलिस के मुताबकि एसईपीएल नाम की एक प्राइवेट कंपनी जो एटीएम में कैश डालती है, उसकी कॅश वैन द्वारका सेक्टर 1 के एक एटीएम में कैश डालने आई थी. उसमें से 2 लोग जो कैशियर थे, कैश लेकर एटीएम में डालने जा रहे थे. बाकी ड्राइवर और गनमैन सर्विस रोड के दूसरी तरफ गाड़ी के साथ मौजूद थे. जब दोनों लोग एटीएम में कैश डालकर बाहर आए तो उन्हें गाड़ी नहीं मिली. उसके बाद उन्होंने अपने ऑफिस को फोन करके जानकारी दी. 

    ये भी पढ़े :उत्तर प्रदेश सिपाही ने शादी का झांसा देकर युवती का जीवन किया वर्वाद,दर-दर भटक रही है युवती

    इसी बीच कुछ देर के बाद पता चला कि सेक्टर 11 में वैन मिल गई है और जो 2 कर्मचारी विजयकांत और धीरज हैं उनकी पिटाई हुई है. दोनों ने पुलिस को बताया कि 2 लड़के आए थे जो चाकू लगाकर उन्हें आगे ले गए और फिर कैश से भरा बॉक्स लूटकर फरार हो गए. पुलिस दोनों कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है.

    गौतम कुमार द्वारा किया गया पोस्ट 

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad